विषुपति का पर्व मनाने जा रहे 6 नेपाली नागरिकों की गई सड़क दुर्घटना में जान

0
336
Pithoragarh Accident News
Pithoragarh Accident News

Pithoragarh Accident News: जीप में सवार अन्य 5 लोगों ने कूदकर बचाई अपनी जान

Pithoragarh Accident News: बीती देर रात पिथौरागढ़ में एक जीप दुर्घटना (Pithoragarh Accident News) का शिकार हो गई जिसमें सवार 6 नेपाली नागरिकों की मौके पर ही मौत हो गई। ये सभी लोग पिथौरागढ़ के झूलाघाट से नेपाल में विषुपति का पर्व मनाने जा रहे थे।

विषुपति का पर्व मनाने के लिए ये सभी लोग अपने घर नेपाल जा रहे थे कि तभी जिस जीप में ये लोग सवार थे वो दुर्घटना का शिकार (Pithoragarh Accident News) हो गई जिसमें इसमें सवार 6 नेपाली नागरिकों की मौत (Pithoragarh Accident News) हो गई। इस जीप में सवार 5 अन्य लोगों ने जीप से कूदकर जैसे तैसे अपनी जान बचाई।

बताया जा रहा है कि ये हादसा देर रात करीबन 11:30 बजे झौलेक मोड़ के पास हुआ। ये जीप भारतीय सीमा से लगे झुलाघाट से बुझाग की ओर जा रही थी जिसके बाद झौलेक मोड़ के पास ही ये जीप गहरी खाई में जा गिरी।

ये भी पढ़ें:
Ration Card Holder Subsidy
राशनकार्ड धारकों को अब हर महीने मिलेगी चीनी और नमक में 50% की सब्सिडी  

वहीं इस दुर्घटना (Pithoragarh Accident News) में जिला पुलिस कार्यालय बैतड़ी के प्रवक्ता पुलिस निरीक्षक योगेश खत्री का कहना है कि ये जीप 500 मीट गहरी खाई में जा गिरी जिसमें 6 नेपाली नागरिकों की मौत (Pithoragarh Accident News) हो गई।

मृतकों में 35 वर्षीय गोरख बोरा, 42 वर्षीय नरे बोहरा, 45 वर्षीय मान बहादुर धामी, 45 वर्षीय बुरे धामी, 45 वर्षीय बिरख धामी व 60 वर्षीय मनी बोरा शामिल हैं। वहीं जीप के ड्राइवर का अबतक कोई पता नहीं लग पाया है।

पुलिस द्वारा बताया गया कि यह सभी लोग भारत में मजदूरी किया करते थे और यह लोग नेपाल अपने घर विषुपति का पर्व मनाने के लिए जा रहे थे। इसके साथ ही बताया ये भी जा रहा है कि यह सभी लोग एक ही गांव के निवासी थे। वहीं पुलिस द्वारा खाई से शवों को निकाला जा रहा है।

ये भी पढ़ें:
Murder in Dehradun
नशा मुक्ति केंद्र में युवक की मौत के बाद खुले केंद्र के कई राज