पिता का श्राद्ध कर लौट रहे बेटे और मां की सड़क हादसे में मौत, बहू की हालत गंभीर

0
68

चम्पावत ब्यूरो-चम्पावत जिले के पाटी- देवीधुरा मार्ग पर देर रात गर्सलेख के पास एक अल्टो कार अनियंत्रित हो कर 400 मीटर गहरी हाई में जा गिरी। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल महिला को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। मरने वालों में दो और घायल महिला एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं।

1

लड़ा निवासी गहतोड़ी परिवार पर गुरूबार देर रात तब मुसीबतों का पहाड़ आ गिरा जब उस परिवार के मां और बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई और बहू गंभीर रूप से घायल हो गई। साथ ही इस सड़क हादसे में लड़ा रहने वाले एक और व्यक्ति की भी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बेटा प्रदीप गहतोड़ी अपनी मां देवकी देवी और बहू मंजू गहतोड़ी के साथ हरिद्वार से लौट रहे थे। उनके साथ लड़ा गांव के ही बसंत गहतोड़ी भी थे, जो हादसे के समय कार चला रहे थे। बताया जा रहा है कि प्रदीप गहतोड़ी हरिद्वार से अपने पिता स्व. बलदेव गहतोड़ी का श्राद्ध कर लौट रहे थे। लेकिन रात लगभग 1.30 बजे पाटी और गर्सलेख के बीच उनकी अल्टो कार गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें प्रदीप गहतोड़ी, देवकी देवी और बसंत गहतोड़ी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मंजू गहतोड़ी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें 108 के माध्यम से जिला अस्पताल भेजा गया और वहां से फिर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पाटी पीएचसी में सभी शवों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिये हैं।

प्रदीप गहतोड़ी खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में लिपिक पद पर तैनात थे और उनके तीन बच्चे हैं। ये बच्चे देर रात तक अपनी मां और पिता का घर लौटने का इंतेजार कर रहे थे। लेकिन उन्हें वाहन दुर्घटना की सूचना मिली और वे घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। इन बच्चों का अपने पिता और दादी का शव देखकर रो-रो कर बुरा हाल हो रखा है। बसंत गहतोड़ी के परिजन भी घटना की सूचना मिलने के बाद सदमे में हैं। सुबह जब यह खबर तेजी से फैली तो सभी लोग पाटी की ओर दौड़ पड़े।

पिता का श्राद्ध कर लौट रहे बेटे और मां की सड़क हादसे में मौत, बहू की हालत गंभीर