Home पौडी गढ़वाल गांव की शादी में शामिल होने दिल्ली से आए थे युवक, फिर...

गांव की शादी में शामिल होने दिल्ली से आए थे युवक, फिर इस तरह बने मौत का शिकार

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बढ़ती गर्मी के साथ-साथ अब उत्तराखंड में आग लगने की घटनाएं भी सामने आने लगी है। इस बीच (Pauri Breaking news) पौड़ी जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली से पौड़ी शादी में शामिल होने आए दो युवक की मौत हो गई। और ये मौत जंगल की आग में झुलसने के कारण हुई है। वहीं युवकों की इस तरह मौत से पूरे गांव में मातम पसर गया।

ग्राम प्रधान सुमन देवी ने बताया कि ये घटना पौड़ी जिले के पोखरा ब्लॉक में (Pauri Breaking news) सोमवार शाम की है। शाम के वक्त गांव के जंगल में अचानक आग लग गई। इस दौरान गांन के लोग आग बुझाने में जुट गए। उन लोगों युवक वो दो युवक भी शामिल थे।

अचानक आग ने विकराल रूप ले लिया जिसमें दोनों युवक कुलदीप कुमार(26) और विकास रावत (23) झुलस गये। आग इतनी भयानक थी कि कुलदीप कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि विकास रावत ने अस्पताल जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें:
Dehradun news today
दिन-दहाड़े बेखौफ बदमाशों ने स्कूल संचालक के घर की लूट

Pauri Breaking news: मंत्री सतपाल महाराज के है परिचित

वहीं बताया जा रहा है कि जिस गांव में ये घटना हुई है (Pauri Breaking news) वो कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज का पैतृक गांव है। वहीं मृतक विकास रावत, सतपाल महाराज का परिचित बताया जा रहा है। दोनों की मौत की खबक सुन परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

दोनो युवक दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते थे। और कुछ ही दिन पहले दिल्ली से गांव घूमने और शादी में शामिल होने के लिए आए थे। लेकिन किसे पता था किस्मत में कुछ और ही लिखा है।

ये भी पढ़ें:
वैज्ञानिकों को मिला पृथ्वी जैसा ग्रह जहां से मिल रहे हैं रहस्यमयी सिगनल्स

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version