नवविवाहित पत्नी का पैर फिसला, बचाने कूदा पति; दोनों गहरी खाई में गिरे

0
327

टिहरी, ब्यूरो। टिहरी गढ़वाल के प्रतापनगर के दिजुला घाटी में पैदल जा रहे नवविवाहित पति पत्नी गहरी खाई में गिर गए। जानकारी के अनुसार नवविवाहिता का पैर फिसल गया। उसे बचाने के लिए पति कूदा और दोनों ही करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिर गए।

इलाके के खमनोर ग्राम प्रधान सिलारी सूरज रमोला के अनुसार मोहन लाल गुना देवी की पिछले माह ही शादी हुई थी। मोहनलाल दिचलि गाँव का निवासी है और उसकी ससुराल सिलारी गांव में है। मोहनलल अपनी पत्नी के साथ अपनी ससुराल सिलारी आया था और आज दोनों वापस अपने गाँव जा रहे थे।

गाड़ी न मिलने के कारण मोहनलाल ने अपने दोस्त को बाइक लेकर लेने को बुलाया और अपने आप दोनों लोग पैदल ही चल दिए। ससुराल से लगभग 2-3 km आगे ही पहुचे थे कि अचानक गुना देवी का पैर फिसला और मोहनलाल पत्नी को बचाने के चक्कर में दोनों लगभग 500 मीटर गहरी खाई में गिर गए।

khaai me gire pati patni 2 khaai me gire pati patni 3 khaai me gire pati patni 1

जब दोस्त उनको लेने आया और उसने रास्ते में पूछा कि यहां से दो लोग भी गए तो लोगों ने कहा कि हां यहां से दो लोग गए लेकिन दोस्त ने कहा कि वे उस तरफ नहीं गए। तब कोरदी सिलारी के ग्रामीणों ने उनकी खोजबीन की तो रास्ते में उनका बैग मिला। जिसकी निशानदेही पर लोगों ने उनको खाई में ढूंढने का काम किया। दोनों लगभग 500 मीटर गहरी खाई में मिले। दोनों ही बेहोशी की हालत में थे। दोनों को ग्रामीणों द्वारा सड़क पर लाया गया। ग्राम प्रधान सिलारी सूरज रमोला ने 108 को फोन कर PHC हलेथ में फर्स्ट एड देने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। दोनों ही गंभीर घायल अब देहरादून के दून अस्पताल में भर्ती है और खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।