Friday, August 19, 2022
spot_img
HomeCrimeछह माह पहले हुई थी शादी...पत्नी को मायके से बुलाया और रेत...

छह माह पहले हुई थी शादी…पत्नी को मायके से बुलाया और रेत दिया गला, मौत

रुद्रपुर, ब्यूरो। जघन्य वारदातों के लिए पहले से सुर्खियों में रहने वाले कुमाऊं मंडल के तराई क्षेत्र किच्छा से एक और रिश्तों को तार-तार और मानवता को शर्मशार करने वाली खबर सामने आई है। शादी के महज छह माह के अंदर ही पति ने अपनी पत्नी को मायके से बुलाया और धारदार चाकू से देर शाम गला रेत डाला। इससे नवविवाहिता की मौत हो गई। आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मौके से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद के थाना देवरनिया के गांव बिहारीपुर निवासी नबी अहमद की बेटी नेहा (19) की दिसंबर 2021 में किच्छा के सिरौली गांव निवासी अबरार से शादी हुई थी। नेता का पति अबरार घर पर सिलाई का काम करता था। इसी मई माह की शुरूआत में नेहा अपने ससुराल से मायके गई थी। नेहा के पति अबरार ने उसे वापस ले जाने की बात कहते हुए फोन किया। विगत सोमवार 23 मई को वह ससुराल पहुंचा। देर शाम तक वह पत्नी संग अपने घर किच्छा लौट आया था। कल ही रात करीब 8ः30 बजे किसी महिला सदस्य ने फोन करके मायके पक्ष के लोगों को बताया कि नेहा ने अपना गला काट लिया है। इससे मायके के परिजनों में सनसनी और हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने पत्नी नेहा की हत्या के आरोप में पति अबरार को गिरफ्तार कर लिया।

आज मंगलवार सुबह रुद्रपुर स्थित सरकारी अस्पताल में नेहा के शव का पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। फिलहाल हत्या की वजह पता नहीं चल पाई है। मृतक नवविवाहिता नेहा की मां परवीन ने के अनुसार उनके परिवार को आज तक बेटी और दामाद के बीच किसी झगड़े या भी प्रकार के लेन-देन की कोई जानकारी नहीं है। आखिर पति अबरार किस कारण ऐसी दरिंदगी पर उतर आया कि उसने पत्नी का गला ही रेत दिया। हालांकि अभी मामले की जांच चल रही है। अब देखना होगा कि पुलिस मर्डर मिस्ट्री का कब तक खुलासा करेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments