Home एंटरटेनमेंट एक्शन और थ्रिल से भरपूर ‘Pathaan’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

एक्शन और थ्रिल से भरपूर ‘Pathaan’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। उनके लिए आखिर वो पल (Pathaan Trailer release) आ ही गया है, जिसका वह बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जी हाँ लंबे इंतजार के बाद शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज हो गया। इस ट्रेलर को देखने के बाद अब फैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गयी है। आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख के अलावा सुपरस्टार जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी ताबड़तोड़ एक्शन करते हुए दिखाई देंगे ।

ये भी पढ़ें:
tunisha sharma suicide case update
तुनिषा केस में सामने आया नया मोड़, आत्महत्या से पहले इस शक्स को किया था वीडियो कॉल!

Pathaan Trailer release: इस ट्रेलर को देखने के बाद आपको…….

बता दें कि ‘पठान’ के ट्रेलर को यशराज फिल्म के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को (Pathaan Trailer release) देखने के बाद आपको फिल्म ‘वॉर’ की याद आ जाएगी। ऐसा मुमकिन भी है क्योंकि ‘वॉर’ और ‘पठान’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ही हैं। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि इस ट्रेलर में एक्शन का ट्रिपल डोज देखेने को मिलेगा। ऐसे में इस धमाकेदार ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:
उत्तराखंड में बदलेगा मौसम का मिजाज, तीन दिन बारिश-बर्फबारी के आसार

‘पठान’ का ट्रेलर सामने आने के बाद से हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। तो आपको बता दें कि फिल्म ‘पठान’ को 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version