विधायक बत्रा ने बताई उपलब्धियां, कहा सेवा केंद्र हर वक्त रहता है खुला

0
132

भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा के कैंप कार्यालय पर 5 साल बेमिसाल कार्यक्रम आयोजित

रुड़की (संवाददाता-दीप रमोला): प्रदेश भर के साथ ही रुड़की में भी आज भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा के कैंप कार्यालय पर उत्तराखंड भाजपा सरकार के उपलब्धियों से भरे 5 वर्ष पूरे होने पर मनाया गया। 5 साल बेमिसाल कार्यक्रम में लोगों ने भी हिस्सा लिया। इस दौरान विधायक बत्रा ने कहा कि उनके कैंप कार्यालय पर सेवा केंद्र हर वक्त लोगों की सेवा के लिए खुला रहता है।इस दौरान खटीमा से लाइव मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रदेशवासियों के साथ ही सरकार और विधायकों के 5 साल बेमिसाल कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

uttarakhand news

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जो विकास देश में पीएम मोदी सरकार में हुआ है वह आज तक किसी भी सरकार में नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि बाबा केदारनाथ का धाम जब आपदा के दौरान क्षतिग्रस्त हो गया था उसे मोदी सरकार ने 400 करोड़ की योजना से और भव्य बनाने का कार्य किया था। वहीं भाजपा सरकार ने अनेक योजनाओं के तहत विकास किया है। रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि शिक्षा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में मेरे द्वारा बहुत सारे सराहनीय कार्य कराए गए हैं और मेरे कैंप कार्यालय पर सेवा केंद्र हर वक्त लोगों की सेवा के लिए खुला रहता है। उन्होंने यह भी बताया कि रुड़की में मेरे द्वारा विकास कार्यों के लिए करोड़ों रुपए के कार्य कराए गए हैं।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/channel/UCNWx