‘ग्रामीण क्षेत्रों में बिछा सड़कों का जाल, स्वरोजगार के अवसर भी पैदा किए’

0
141

भाजपा सरकार के पांच साल पूरे होने पर बोले विधायक पौड़ी मुकेश

पौड़ी (संवाददाता-कुलदीप बिष्ट): प्रदेश की भाजपा सरकार का 5 साल का कार्यकाल पूर्ण होने पर रखे गए कार्यक्रम में विधायक पौड़ी मुकेश कोली ने शिरकत की और अपनी उपलब्धियों का बखान किया। विधायक ने इस दौरान विभागीय स्टालों का निरीक्षण भी किया। इसके साथ ही स्वयं सहायता समूह की महिलाओं के पहाड़ी उत्पादों का लुफ्त भी निरीक्षण के दौरान उठाया।

भाजपा विधायक मुकेश कोली ने बताया की उनके कार्यकाल में ग्रामीण क्षेत्रों में जहां सड़कों का जाल बिछा है तो स्वरोजगार के अवसर भी पैदा किये गए हैं। सरकार की योजनाओं से जुड़कर स्वयं सहायता समूह की महिलाओं खेती, बागवानी में बेहतर कार्य कर रही हैं। विधायक ने बताया कि सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओं को भी धरातल में उतारा गया है जिसका फायदा लाभार्थियों को हुआ है। विधायक ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों को मूलभूत सुविधा देने के इस दौरान भरसक प्रयास हुए हैं। फिर चाहे वह बदहाल स्कूलों का जीर्णोधार हो या फिर पेयजल योजनाओं को हर गांव में उतारना। विधायक ने बताया कि वर्तमान सरकार की उपलधियां जनता के बीच रखकर उनकी पार्टी कार्यकर्ता भाजपा के प्रचार में जूटे हैं।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews