Home स्पोर्ट्स ASIA CUP-2022: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर का बड़ा खुलासा

ASIA CUP-2022: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर का बड़ा खुलासा

0

एशियाइ क्रिकेट का सबसे बड़ा महाकुम्भ ASIA CUP 2022  का बिगुल बजने जा है। 27 अगस्त से यह टूर्नामेंट शुरू हो रहा है और इस बार भी इसका फॉर्मेट टी -20 ही है। इस पूरे टूर्नामेंट में कुल 6 टीमें भाग लेंगी। हालाँकि क्रिकेट के फैंस के बीच ASIA CUP से ज्यादा क्रेज इस बात पर है कि, पूरे टूर्नामेंट के दौरान भारत और पाक़िस्तान आपस में कितनी बार मुकाबला करेंगे। फैंस चाहते हैं कि एक से ज़्यादा बार भारत -पाक़िस्तान का मुकाबला हो और शायद यही इस टूर्नामेंट की पहचान है।
हैरान कर रहा है ये खुलाशा
ASIA CUP  शुरू होने के ठीक पहले पाक़िस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर तौसीफ अहमद ने पाकिस्तान के एक टीवी चैनल पर यह कहा है कि पाक़िस्तान ने ASIA CUP के लिए एक मजबूत टीम नहीं बनायीं है। तौसीफ ने यह भी दावा किया है कि पाक़िस्तान का फोकस ASIA CUP जीतने के बजाय सिर्फ भारत के साथ 2 से 3 मैच खेलने पर है।
पाक़िस्तान को ASIA CUP की परवाह नहीं
आगे अपने खुलासे में पूर्व क्रिकेटर ने कहा अगर आप एक अच्छी टीम नहीं बना सकते हैं तो फिर उस टीम का कोई आधार नहीं है।  कुछ समय पहले सऊद शकील जैसे युवा खिलाडियों को लाया गया था, लेकिन आज वो नहीं हैं। पाक़िस्तान ने इस बार टीम में कई बदलाव किये हैं, जैसे टीम से तेज गेंदबाज हसन अली ,सीनियर बल्लेबाज शोएब मलिक और आलराउंडर इमाद वसीम को ड्राप किया है। तौसीफ ने आगे कहा है हम चाहते हैं कि पाक़िस्तान की टीम शानदार खेले और जीते।
ASIA CUP -2022 का महामुकाबला 28 अगस्त को
जिस दिन का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार वह तारीख़ जल्द आने वाली है। महामुकाबले में चिर प्रतिद्वंदी भारत और पाक़िस्तान फिर से आमने सामने होंगे। वैसे एक सच्चे क्रिकेट प्रेमी को बेह्तरीन क्रिकेट देखने को मिलेगी यह हम सब को उम्मीद है।

Exit mobile version