Pakistan Bomb Blast: पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला, 30 की मौत और कई गंभीर रूप से घायल

0
180

नई दिल्ली, ब्यूरो। पाकिस्तान के पेशावर में हुआ भयंकर बम धमाका। ये भयानक बम धमाका जुमे की नमाज के दौरान हुआ, जिसमें करीबन 30 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है, साथ ही 80 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं। इस घटना के दौरान बड़ी संख्‍या में लोग यहां मौजूद थे।

YOU MAY ALSO LIKE

सूत्रों के अनुसार पेशावर पुलिस ने बताया कि सबसे पहले किस्सा ख्वानी बाजार में दो हमलावरों ने मस्जिद में घुसने की कोशिश की, जहां सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों के साथ उनका आमना-सामना हो गया। जिसके बाद हमलावरों ने पुलिसकर्मियों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। इस संघर्ष के दौरान एक पुलिसकर्मी की मौत भी हो गई, वहीं अन्य पुलिसकर्मी घायल बताया जा रहा है।

पुलिसकर्मियों पर गोलियां बरसाने के बाद आतंकवादियों ने मस्जिद में धमाका किया। आपको बता दें कि बम धमाका पेशावर के किस्सा ख्वानी बाजार इलाके में जामिया मस्जिद में हुआ। धमाके के समय मस्जिद में नमाजी जुमे की नमाज अदा की जा रही थी। यह एक शिया मस्जिद है जो काफी भीड़ भाड़ वाले इलाके में मौजूद है। वहीं अबतक किसी भी संगठन ने इस हमले की कोई जिम्‍मेदारी नहीं ली है।

इस बम धमाके में 30 लोग मारे जा चुके हैं, वहीं 80 से ज्यादा लोग घायल हैं जिनमें से 10 लोगों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। वहीं घायलों की संख्‍या और बढ़ने की आशंका भी जताई जा रही है। 

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here