पत्रकारों के इस सवाल का टोल मटोल जवाब देकर अपना पल्ला झाड़ते ये विधायक

0
195

रुड़की (संवाददाता- दीप रमोला): झबरेड़ा विधानसभा के सलेमपुर राजपूतान में आज विधायक देशराज के द्वारा 5 साल बेमिसाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में उन्होंने अपने क्षेत्र में कराए गए निर्माण कार्यों को जनता के बीच में गिनाए, लेकिन उनके द्वारा सिर्फ बताया गया कि एक गांव से दूसरे गांव को जोड़ने वाली सड़के उनके द्वारा बना दी गई है। मगर मीडिया द्वारा सवाल पूछे जाने पर कि क्या एक विधायक अपने क्षेत्र में सिर्फ सड़कों का ही डेवलपमेंट कर सकता है बाकी स्वास्थ्य और शिक्षा संबंधित कार्य कौन कराएगा, तो उन्होंने उस पर हवा हवाई बातें बोलते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया।  

जहां क्षेत्र से सैकड़ों की संख्या में लोग इस कार्यक्रम में पहुंचे, तो वहीं विधायक देशराज की जुबान बार-बार फिसल रही थी। आपको बता दें आज 5 साल बेमिसाल कार्यक्रम का आयोजन हर एक विधानसभा में हुआ है। वहीं मंच पर मौजूद सभी लोगों में मात्र एक बुजुर्ग व्यक्ति ऐसे थे, जिन्होंने मास्क पहना था बाकी सभी नेता गणों के द्वारा कोरोना की गाइडलाइन को दरकिनार करते हुए फोटो खिंचवाने के चक्कर में मास्क का प्रयोग नहीं किया गया है।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/channel/UCNWx