NUPUR SHARMA समर्थक का धारदार हथियार से दिनदहाड़े सर कलम, इंटरनेट बंद; PM मोदी को भी दी धमकी

0
199

नुपुर के समर्थक उदयपुर में सर कलम, एक दर्जी की दुकान में कपड़े का नाप लेने दुकान में घुसे थे

नई दिल्ली/उदयपुर, ब्यूरो। आज मंगलवार को राजस्थान के उदयपुर में दिनदहाड़े एक दुकानदार की हत्या कर दी गई, जिससे शहर में तनाव व्याप्त है। कन्हैया लाल नाम के दुकानदार की दो लोगों ने हत्या कर दी, जिन्होंने उसका सिर काट दिया और बाद में नूपुर शर्मा के समर्थन में एक सोशल मीडिया पोस्ट पर उस व्यक्ति की हत्या करने की बात स्वीकार करते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड किया। हालात खराब होने के कारण इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

https://youtu.be/p4mLEALG1t0

 

NUPUR SHARMA समर्थक का धारदार हथियार से दिनदहाड़े सर कलम, इंटरनेट बंद; PM मोदी को भी दी धमकी

पुलिस के अनुसार हत्याकांड दुकानदार के आठ साल के बेटे द्वारा भारतीय जनता पार्टी की नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में लगाए गए एक पोस्ट के बाद हुआ। नूपुर शर्मा हाल ही में पैगंबर मुहम्मद के बारे में अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में थीं। मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें उदयपुर में एक दर्जी की दुकान में दो लोगों को घुसते और चाकुओं से हमला करते हुए दिखाया गया। दो लोगों द्वारा पोस्ट किए गए अलग-अलग वीडियो में दोनों को हत्या की बात स्वीकार करते हुए और पीएम नरेंद्र मोदी को धमकी देते हुए सुना जा सकता है।

udayapur murder 2 udayapur murder 3 udayapur murder 1

तीसरे वीडियो में, 17 जून को रिकॉर्ड किया गया, और जो मंगलवार को हत्या के तुरंत बाद सामने आया, दो लोगों में से एक को मंगलवार को उदयपुर में हुई घटना के समान कार्य करने के अपने इरादों का वर्णन करते हुए सुना गया। पुलिस ने कहा है कि उन्होंने कथित हत्यारों की पहचान कर ली है और उनकी तलाश की जा रही है। उदयपुर के पुलिस अधीक्षक ने कहा, एक जघन्य हत्या की गई है और घटना की गहन जांच की जाएगी। कुछ आरोपियों की पहचान की गई है। आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है। हम वीडियो पर कार्रवाई करेंगे। पुरुषों ने इस कृत्य को करने का दावा किया है। स्थिति बिगड़ने पर जिलाधिकारी ताराचंद मीणा और पुलिस अधीक्षक मनोज चैधरी मौके पर पहुंचे। इस बीच, इलाके में अगले 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।