नोएडा फिल्म सिटी में पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़, छेनू गैंग के शातिर शूटर को लगी गोली

0
343
noida film city

Noida Film City में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, गोली लगने से घायल एक बदमाश गिरफ्तार

Noida Film City सेक्टर-16 में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में छेनू गैंग का शूटर दानिश गोली लगने से घायल हो गया और घायल अवस्था में ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका दूसरा साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। नोएडा के थाना सेक्टर -20 की पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में छेनू गैंग का शातिर शूटर गोली लगने के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। घायल बदमाश दानिश उर्फ सियार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दानिश पर NCR क्षेत्र में करीब 2 दर्जन मुकदमे हैं  वहीं घायल के पास से लूटे हुए 4 मोबाइल,1 बाइक और कारतूस बरामद हुए हैं।

Noida Film City मुठभेड़ में चेकिंग के दौरान पकड़ा गया बदमाश,पुलिस पर फायरिंग के दौरान लगी गोली

noida film city

Noida Film City मुठभेड़ में पुलिस की गिरफ्त में लड़खड़ाता बदमाश छेनू गैंग का शातिर शूटर बदमाश दानिश है जो लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देता है। शुक्रवार सुबह इनपुट के आधार पर पुलिस सेक्टर -16 बिजली घर के पास चेकिंग कर रही थी, तभी बाइक पर सवार आते दिखे 2 संदिग्ध लोगों को पुलिस ने रोका और पुलिस को देखते ही दोनों बदमाश फायरिंग करने लगे। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली से एक बदमाश दानिश उर्फ सियार घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा जबकि इसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें संगीत सोम के विवादित बोल “अगर राजपूत शस्त्र उठाएगा तो कोई सिर तन से जुदा की बात नहीं करेगा”

Noida Film City मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश एक शातिर शूटर, छेनू गैंग से है संबंध

पुलिस के अनुसार, नोएडा थाना सेक्टर -20 पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। Noida Film City से पकड़ा गया बदमाश दानिश झुग्गी नंबर इ-37, ए त्रिलोकपुरी, मयूर विहार दिल्ली का रहने वाला है और उसके कब्जे से लूट के 4 मोबाइल, एक अपाचे बाइक और जिंदा खोखा कारतूस अवैध तमंचा बरामद हुआ है। दानिश पर इस समय 2 दर्जन से अधिक मुकदमें चल रहे हैं। फिलहाल घायल का इलाज़ जिला अस्पताल में चल रहा है।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com