यहां NRI के घर NIA ने की छापेमारी, खालिस्तान समर्थक से संपर्क होने की जताई आशंका

0
292
NIA Raid in Bajpur

Uttarakhand Devbhoomi Desk: आज नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) की टीम ने देश भर के अलग-अलग राज्यों के साथ ही उत्तराखंड में भी NRI के (NIA Raid in Bajpur) घर छापेमारी की है। इस दौरान टीम ने बाजपुर में सुल्तानपुर पट्टी के गांव रतनपुरा निवासी गुरविंदर सिंह के घर छापा मारा। इसी के साथ गुरविंदर सिंह के खालिस्तान समर्थक से संपर्क होने की आशंका है। जिसे लेकर ही एनआईए ने इस तरह छापेमारी की और पूछताछ के लिए बाजपुर पहुंची।

ये भी पढ़ें:
Harish Rawat News
क्या राजनीति से सन्यास ले रहे हैं हरीश रावत? दिए ये संकेत

NIA Raid in Bajpur: इन राज्यो में हो रही है छापेमारी

बुधवार सुबह करीब छह बजे एनआईए की टीम दो (NIA Raid in Bajpur) से तीन वाहनों में बाजपुर पहुंची। वहां उन्होने NRI गुरविंदर सिंह के घर छापा मारा। इस दौरान वहां मौजूद स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। लेकिन बताया जा रहा है कि छापे के दौरान गुरविंदर घर पर नहीं मिला।

सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया एनआईए द्वारा देश के 122 ठिकानों पर कार्रवाई चल रही है। इनमें पंजाब हरियाणा, राजस्थान, यूपी, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश शामिल है। आपको बता दें कि यह छापेमारी आतंकी, खालिस्तानी टेरर नेटवर्क से जुड़े लोगों के खिलाफ की जा रही है। साथ ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ जैसे गैंगस्टर्स पर की जा रही है। वहीं इसको लेकर स्थानीय पुलिस को कुछ नहीं बताया गया है।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Weather News
फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, पहाड़ से लेकर मैदान तक बारिश के आसार

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com