सोशल मीडिया पर एक युवा ने लाइव आकर खोली कांग्रेस की पोल, देखे वीडियो।

0
194

उत्तरकाशी (संवाददाता- विनीत कंसवाल): गंगोत्री विधानसभा में डुंडा प्रखंड के ठुखार गांव में कांग्रेस नेता के आचार संहिता के उल्लंघन करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।सोशल मीडिया एक्टिविस्ट युवा ने कांग्रेस की चुनावी चौपाल में घुस कर

YOU MAY ALSO LIKE

सोशल मीडिया पर लाइव कवरेज के साथ कांग्रेस नेता को धारा 144 और कोविड गाइडलाइन की जानकारी के साथ सभी को मास्क पहने को कहता है, साथ ही एक जगह पर इतनी ज्यादा भीड़ जुटाने का खुलासा करता है, जिससे कांग्रेस नेता सार्वजनिक भवन में चल रही सभा से उठकर निकल जाते हैं। वहीं युवा, जिलाधिकारी व निर्वाचन आयोग से कांग्रेस के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करता है।

दरअसल चुनाव आचारसंहिता लगी हुई है डोर टू डोर 5 लोगों को ही गांव में जाने की परमिशन है। लेकिन कांग्रेस की बड़ी संख्या में पहुंचने से ग्रामीण युवा को ऐसा करना पड़ा। जिसका वीडियो भी खूब जनपद उत्तरकाशी में वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर जनपदवासियों की खुल कर राय भी सामने आ रही है।

bs

वहीं भाजपा नेता लोकेंद्र बिष्ट ने कांग्रेस नेता पर चुनावी आचारसहिंता में बड़ी संख्या में पहुंच सरकारी भवन के प्रयोग पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही कांग्रेस नेता के बिना जवाब दिए वहां से चले जाने पर भी सवाल खड़े किए है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here