कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने भाजपा के इस बड़े नेता पर लगाया दलाली करने का आरोप

0
157
devbhoomi

ऋषिकेश (संवाददाता- अमित कंडियाल): ऋषिकेश पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने ऋषिकेश विधायक प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि

YOU MAY ALSO LIKE

प्रेमचंद अग्रवाल ने विधानसभा अध्यक्ष के पद पर रहकर संवैधानिक पद की मर्यादा तार-तार की है। साथ ही गौरव वल्लभ ने कहा कि स्पीकर पद पर रहकर प्रेमचंद अग्रवाल, मंत्रियों और सचिवों के पास चक्कर काटते रहे हैं, जो साफ दर्शाता है कि पद की मर्यादा ताक पर रख उन्होंने व्यक्तिगत लाभ साधा है। इतना ही नहीं गौरव बल्लभ ने प्रेमचंद्र अग्रवाल पर दलाली का आरोप भी लगाया है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ मंगलवार को ऋषिकेश पहुंचे। उन्होंने रेलवे रोड स्थित एक होटल में प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष और ऋषिकेश के भाजपा प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल के खिलाफ जुबानी हमला किया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष की दलाली के कारनामे किसी से छुपे नहीं है। ऋषिकेश की मीडिया ने ही कई बार इस संबंध में खबरें प्रकाशित की हैं। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष को चुनौती दी कि वह शहर में किसी भी चौराहे पर कांग्रेस के प्रत्याशी या फिर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शूरवीर सिंह सजवाण से डिबेट कर ले। शहर के डेवलपमेंट पर चर्चा करते हुए किसी भी हाल में विधानसभा अध्यक्ष जीत नहीं सकते। उन्होंने दावा किया कि ऋषिकेश तो छोड़िए पूरे उत्तराखंड के अंदर 10 मार्च को जब चुनाव परिणाम घोषित होंगे, तो भाजपा के जीते हुए विधायकों के लिए एक इनोवा ही काफी होगी। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में आस्था के जितने भी जगह हैं, उनको भ्रष्टाचार मुक्त बनाना, कांग्रेस के प्राथमिकता में शामिल है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस सरकार आने के बाद भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार करने वाले सभी दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी और उनको जेल के अंदर भेजा जाएगा।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here