मोरारी बापू के मुखारबिंद से रामकथा सुनने पहुंचे सीएम धामी, लिया संतों का आशीर्वाद

0
233
devbhoomi

देहरादून/हरिद्वार, ब्यूरो। दूसरी बार मुख्यमंत्री की गद्दी पर आसीन हुए सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आज हरिद्वार में मोरारी बापू की ओर से आयोजित श्री रामकथा सुनने हरिद्वार पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कथा सुनने का सौभाग्य हर किसी को नहीं मिलता। उन्होंने यह भी बताया कि वह दूसरी बार मोरारी बापू के मुखारबिंद से श्री राम कथा सुन रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कथा श्रवण से इंसान को मोक्ष मार्ग प्राप्त होता है।

devbhoomi uttarakhand news uttarakhand news

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को हरिद्वार पतंजलि योगपीठ में परम पूज्य मोरारी बापू के सानिध्य में आयोजित ‘‘श्री रामकथा’’ में प्रतिभाग किया। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने मोरारी बापू एवं पतंजलि योगपीठ के संस्थापक स्वामी रामदेव का आभार जताया। मुख्यमंत्री ने कहा कि मानव जाति में कथा श्रवण का सौभाग्य हर किसी को नहीं मिल पाता। जिन्हें मिलता है, वे बड़े भाग्यशाली होते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कथा श्रवण से मोक्ष मार्ग प्राप्त होता है।

devbhoomi

उन्होंने कहा कि मोरारी बापू की कथा सुनने का उन्हें दूसरी बार सौभाग्य प्राप्त हुआ है। इससे पूर्व कई वर्षों पहले वह अल्मोड़ा स्थित डोल आश्रम में भी मोरारी बापू से रामकथा श्रवण कर चुके हैं। इस दौरान पतंजलि योगपीठ के संस्थापक स्वामी रामदेव , आचार्य बालकृष्ण एवं बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

uttarakhand news