SIDDHU MOOSEWALA MURDER CASE- लॉरेंस बिश्नोई  का बड़ा खुलासा, क्या सच में बदला लेने के लिए हुई मूसेवाला की हत्या ?

0
282
BISHONI NE KIYA BDA KHULASA

दिल्ली, ब्यूरो : सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का बड़ा खुलासा सामने आया है। इस खुलासे के बाद ये पर्दा उठ गया है कि क्या सच में बदला लेने के लिए मूसेवाला की हत्या हुई है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की पूछताछ में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बताया है कि उसी के कहने पर कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या कराई है। लॉरेंस बिश्नोई ने बताया कि हत्या की प्लानिंग तीन महीने पहले ही कर दी गई थी। जिसके बाद से लॉरेंस के गिरोह के शार्प शूटर बस मौके की तलाश में थे। पुलिस ने बताया है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पूछताछ में ज्यादा सहयोग नहीं कर रहा था। बिश्नोई ने खुलासा किया है कि मोहाली में पिछले साल 7 अगस्त को उसके गैंग के विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या कर दी गई थी, और विक्की की हत्या करने वाले सिद्धू मूसेवाला के यहां ठहरे थे। बिश्नोई की माने तो इसी का बदला लेने के लिए सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई है।

बिना फोन के कैसे बिश्नोई ने गैंग से किया संपर्क ?

पुलिस के अनुसार मूसेवाला की हत्या के बाद अब उत्तर भारत में गैंगवार की आशंका बढ़ गई है। इसी को लेकर कड़ी सुरक्षा में रोहिणी स्थित स्पेशल सेल के कार्यालय में लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ हो रही है।कार्यालय में सुरक्षा के मद्देनजर 80 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। हैरानी की बात ये है कि लॉरेंस बिश्नोई ने पिछले कुछ महीने से तिहाड़ जेल में मोबाइल का इस्तेमाल नहीं किया है। ऐसे में पुलिस इस बात का पता कर रही है कि उसने गोल्डी बराड़ को मूसेवाला की हत्या के लिए कैसे संपर्क किया।

SIDDHU MOOSEWALA MURDER CASE

तीन महीने पहले रची गई थी हत्या की साजिश 

दिल्ली पुलिस की जांच में ये भी सामने आया कि सिद्धू मूसेवाला दविंदर बंबीहा को सपोर्ट कर रहा था। सिद्धू अपने हर गाने में बंबीहा का जिक्र करता था। पुलिस के अनुसार हत्या की वजह म्यूजिक इंडस्ट्री का करोड़ों रुपये का बिजनेस भी है। पूछताछ में लॉरेंस बिश्नोई  ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि मूसेवाला की हत्या की साजिश करीब तीन महीने पहले ही हो चुकी थी। बिश्नोई ने गोल्डी बराड़ से बात कर सिद्धू की हत्या करने को कहा था। हालांकि बिश्नोई के इस खुलासे के बाद इस सवाल से पर्दा उठ चुका है कि क्या सच में बदला लेने के लिए मूसेवाला की हत्या हुई थी।

ये भी पढ़िए https://devbhoominews.com/jammu-kashmir-me-blast-teen-jawan-ghayal/