मौसेरा भाई बना राक्षस, पहले तीन साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म और फिर कर दी हत्या

0
255
uttarakhand news

देहरादून ब्यूरो। ऊधम सिंह नगर के किच्छा में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां मौसेरे भाई ने ही साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया और उसके बाद मामला छुपाने के लिए उसकी हत्या कर शव को डैम में फेंक दिया। पुलिस ने बच्ची का शव बरादम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर दिया है।

devbhoomi

पुलिस के मुताबित किच्छा कोतवाली क्षेत्र के कोलकत्ता फॉर्म के एक गांव में साढ़े तीन साल की बच्ची गुरूवार शाम को अपने आंगन में खेल रही थी। तभी उसका मौसेरा भाई वहां आया और उसने उसे घुमाने का बहाना बनाकर अपनी बाइक में बैठकर कहीं ले गया। जब काफी देर बाद बच्ची नहीं दिखी तो बच्ची के परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी। परिजनों को जानकारी मिली कि बच्ची को उसका मौसेरा भाई अपने साथ बाइक पर कहीं ले गया है। उसके बाद परिजन मौसेरे भाई के यहां पहुंच गये, लेकिन उसने बच्ची के साथ होने की बात को पूरी तरह से नकार दिया। लेकिन परिजनों को आरोपी पर शक हो गया और वे पुलिस के पास पहुंच गये।  पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपी युवक पर बच्ची के अपहरण का केस दर्ज कर दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए थाने बुलाया। लेकिन आरोपी लगातार पुलिस को गुमराह करता रहा। जब पुलिस ने आरोपी पर सख्ती दिखाई तो फिर आरोपी ने पूरी घटना की जानकारी दे दी।

आरोपी युवक ने बताया कि उसने मामले को दबाने के लिए और कोई उस पर शक न करे इसलिए उसने बच्ची की हत्या कर दी। उसके बाद पुलिस ने आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने डैम के पास झाड़ियों में बच्ची का शव बरामद भी कर दिया। घटना की जानकारी बच्ची के परिजनों को जैसे मिली उन्होंने आरोपी को उनके हवाले करने को लेकर हंगामा काट दिया। पुलिस ने बहुत मुश्किल से फिर मामला शांत किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पर अपहरण के साथ पोस्को एक्ट में भी मुकदमा दर्ज कर दिया है। साथ ही शव के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here