Home Crime यहां एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या, 6 महीने...

यहां एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या, 6 महीने के बच्चे को भी उतारा मौत के घाट

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम (Mass Murder in Uttarakhand) हत्या कर दी गई जिसमें एक 6 माह का बच्चा भी शामिल था। ये घटना है सदर कोतवाली क्षेत्र के घिरौली के जोशीगांव की। यहां रह रही एक महिला समेत उसके तीन मासूम बच्चों को मौत के घाट उतार दिया गया। बताया जा रहा है कि इन चारों की हत्या कई दिनों पहले की गई थी। लेकिन तब किसी को इस घटना का पता न चल सका। गुरुवार देर शाम जब उसी इलाके में कुछ युवक पानी की लाइन ठीक करने आये तो उन्हें वहां भीषण दुर्गंध का अहसास हुआ। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें:
Madhopatti Village IAS Officers
इस गांव को क्यों कहा जाता है आईएएस की फैक्ट्री?

मौके पर पुलिस पहुँची और दरवाजा खोलने की कोशिश की गई। बहुत प्रयास करने पर भी (Mass Murder in Uttarakhand) दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया और मकान के मालिक गोविंद बिष्ट को फोन किया। उसके बाद जो हुआ उसे देखकर सभी दंग रह गए। पुलिस और वहां मौजूद लोगों ने अंदर जाकर देखा कि एक बिस्तर में महिला पड़ी थी। जबकि कुछ दूरी पर उसके अलग-अलग तीन बच्चों के शव थे। मृतक महिला की पहचान 35 वर्षीय नीमा देवी के रूप नें हुई और उसके बच्चों की पहचान 14 वर्षीय बेटी अंजलि, 8 वर्षीय बेटा कृष्णा और 6 माह का भास्कर के रूप में की गई। एक साथ चार शवों को देखकर इलाके में हड़कंप मच गया है। सिर्फ इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि शव कई दिन पुराने हैं। जिसके कारण ही उससे भीषण दुर्गंध आ रही थी।

Mass Murder in Uttarakhand: मृतक महिला का पति फरार

वहीं पुलिस ने बीते दिन ही चारों शवों को कब्जे में ले लिया है। और बताया जा रहा है कि (Mass Murder in Uttarakhand) आज पोस्टमार्टम किया जायेगा। वही ये भी बताया जा रहा है कि मृतक महिला का पति फरार है। जो मूल रूप से कपकोट तहसील का निवासी है। लेकिन भूपाल राम (मृतका का पति) जोशीगांव में गोविंद बिष्ट के मकान में अपने परिवार के साथ किराए पर रहता था।

ये भी पढ़ें:
उत्तराखंड में फिर बदलेगा मौसम, बर्फबारी का येलो अलर्ट जारी

ग्रामीणों के अनुसार जिस मकान में घटना हुई है, उस परिवार का कोई भी सदस्य 8 मार्च (Mass Murder in Uttarakhand) से नहीं दिखाई दिया। गुरुवार को शव मिलने से अनुमान लगाया गया कि ये घटना होली के दिन की हो सकती है। वहीं पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा।

इस भयानक हत्याकांड के बाद से पुलिस सभी एंगल से जांच में जुट गई है। मकान मालिक के अनुसार भूपाल यहां एक वर्ष से अधिक समय से रह रहा था। मृतका गृहणी थी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version