मसाज सेंटर की आड़ में चला रहे थे देह व्यापार का धंधा, ऐसे हुआ भंडाफोड़, पांच पर केस

0
321

रुद्रपुर, ब्यूरो। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने उत्तराखंड ऊधमसिंहनगर जिले के सितारगंज में एक मसाज सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने मौके से आपत्तिजनक सामग्री बरामद करने के बाद एक युवती समेत पांच के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। पकड़ी गई युवती की शादी हो चुकी है और एक बेटा भी है। उसके पति की मौत हो चुकी है। आरोप है कि मसाज सेंटर संचालक पैसे का लालच देकर उससे यह धंधा करवाता है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

एंटीमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी बसंती आर्य और एसएसआइ विनोद फत्र्याल की टीम ने जेल कैंप रोड के सिटी मार्ट में तीसरी मंजिल पर चल रहे मसाज सेंटर पर छापेमारी की। मसाज सेंटर में टीम को युवक-युवती आपत्तिजनक हालत में दिखे। पुलिस को देखते ही वह मौके से फरार होने लगे। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने सेंटर संचालक विपिन श्रीवास्तव पुत्र राजू निवासी आइटीआइ बरेली रोड हल्द्वानी, हाल निवासी सितारगंज, हरियाणा की एक युवती को हिरासत में ले लिया। इसके अलावा सचिन पांडेय निवासी कुर्मांचल कालोनी सितारगंज, अजय कुमार निवासी बरुआबाग को भी हिरासत में लिया गया है।

दोनों युवकों ने टीम को बताया कि संचालक विपिन ने उन्हें यहां बुलाया था। इसके बाद टीम ने बगल में बने कमरे से नानकमत्ता के मोहम्मदगंज निवासी परविंदर सिंह, शीशमहल काठगोदाम निवासी युवती को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति की मृत्यु हो चुकी है। एक बेटा है, पैसे की तंगी है। पीड़ित महिला ने बताया कि सेंटर संचालक और हरियाणा की युवती ने उसे पैसे का लालच देकर बुलाया था। कमरे की तलाशी लेने पर बेड के आस-पास टीम को आपत्तिजनक सामान मिला। पुलिस ने अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत विपिन, परविंदर, सचिन पांडेय, अजय कुमार समेत एक युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।