होटल में मसाज सेंटर के नाम पर कर रहे थे देह व्यापार, होटल मालिक-युवती अरेस्ट

0
442

रुद्रपुर, ब्यूरो। होटल मालिक के साथ मिलकर मसाज सेंटर की आड़ में देह व्यापार का गंदा धंधा करने वाली महिला और होटल स्वामी को पुलिस ने छापा मार कर अरेस्ट किया है। मामला रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र का है। यहां एक पश्चिम बंगाल की युवती मसज सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट संचालित कर रही थी। इसकी आड़ में बेरोजगार और गरीब लड़कियों को भी झोंका जा रहा था।

बता दें कि रुद्रपुर एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग सेल की प्रमुख बसंती आर्य और उनकी टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपियों को अरेस्ट किया है। एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग सेल की प्रमुख बसंती आर्य ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एनकेएन होटल-मसाज सेंटर के मालिक ने होटल में गरीब और सीधी-साधी युवतियों को बुलाकर काफी समय से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। यूनिट प्रभारी ने पुलिस टीम के साथ होटल पर छापा मारा और आरोपी होटल मालिक और देह व्यापार का धंधा चला रही युवती को अरेस्ट कर लिया है।

sex racket logo

होटल मालिक नितई सरकार पुत्र सुधीर सरकार निवासी कौशल गंज तहसील बिलासपुर थाना बिलासपुर जिला रामपुर और युवती लक्ष्मी उर्फ काजल पुत्री पवित्र दास निवासी पूर्वा पानीखाया जनका खजूरी, पुरवा मेदिनीपुर पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। आरोपी युवती ग्राहकों को युवतियों की फोटो व्हाट्सएप के माध्यम से भेजकर रेट फिक्स करती थी। पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल चेक किया तो सभी के होश उड़ गए। कई मोबाइल नंबरों पर युवतियों की फोटो भेज कर रेट का जिक्र किया गया था। युवती यहां काफी समय से होटल मालिक के साथ मिलकर अधिक पैसा कमाने के लालच में देह व्यापार का गंदा धंधा कर रही थी। इस गंदे धंधे से मिलने वाले पैसे को दोनों आधा-आधा बांटा करते थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।