ऋषिकेश से जीत हासिल करने के बाद मंत्री पद ग्रहण करने पर क्या बोले प्रेमचंद अग्रवाल

0
351

लगातार चौथी बार जीत दर्ज करने के बाद प्रेमचंद अग्रवाल को बधाई देने वालों का लगा तांता

3

ऋषिकेश (संवाददाता- अमित कंडियाल): ऋषिकेश विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल ने कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला को हराकर जीत हासिल की है। प्रेमचंद अग्रवाल की जीत के बाद उनके आवास पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। प्रेमचंद अग्रवाल ने बताया कि उनकी जीत के साथ- साथ उनको प्रदेश में भाजपा सरकार बनने की भी खुशी हैं। 

प्रेमचंद अग्रवाल ने 19068 वोटों के अंतर से जयेंद्र रमोला को दी शिकस्त

10 मार्च को प्रदेश के चुनाव परिणाम आने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। जीत हासिल करने के बाद प्रेमचंद अग्रवाल के आवास पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। ऋषिकेश विधानसभा में लगातार चौथी बार जीत दर्ज कर प्रेमचंद अग्रवाल ने ऋषिकेश का मिथक तोड़ दिया है। जानकारी के लिए बता दें ऋषिकेश में कोई भी पार्षद, प्रधान या अन्य जनप्रतिनिधि तीन बार से अधिक बार जीत दर्ज नहीं कर पाया लेकिन अग्रवाल ने चौथी बार लगातार जीत दर्ज कर इस मिथक को तोड़ दिया है। प्रेमचंद अग्रवाल को 52460 वोट पड़े जबकि कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला को 33403 वोट पड़े है। अग्रवाल ने 19068 वोटों के अंतर से जीत हासिल की है।

2

प्रेमचंद अग्रवाल ने खास बातचीत में बताया कि उनको उनकी जीत के साथ- साथ प्रदेश में भाजपा की प्रचंड जीत हासिल करने पर काफी खुशी है। उन्होंने बताया कि जो विकास कार्य शेष बचे है, उनको पूर्ण करने का काम करेंगे। मंत्री पद लेने के सवालों पर अग्रवाल ने कहा कि मंत्री बनने के इच्छा तो सबकी होती है लेकिन हाईकमान का जो भी निर्णय होगा उसका स्वागत किया जाएगा और जिम्मेदारी अच्छे से निभाई जायेगी।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here