मनीष सिसोदिया: कांग्रेस और बीजेपी दोनों सरकारों ने किया जनता के साथ धोखा

0
119

हल्द्वानी: जहां एक तरफ चुनावों की सरगर्मी बहुत तेज हो गई है, वहीं दूसरी ओर पार्टियों के बड़े बड़े नेताओं का उत्तराखंड में आना भी तेजी से बढ़ने लगा है। वही आज लाल कुआं के एक प्राइमरी विद्यालय में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहुंचे, उन्होंने विद्यालय की हालात का जायज़ा लेते हुए कहा कि यहां के विद्यालयों की स्थिति बहुत ज्यादा खराब है। ऐसी स्थिति में यहां के बच्चे कैसे उच्च शिक्षा प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की भोली-भाली जनता के साथ कांग्रेस तथा भाजपा पार्टी ने छल किया है, वही दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों से बात की तथा बच्चों से विद्यालय व शिक्षा के विषय में जानकारी प्राप्त की।

वहीं प्रेस से बात करते हुए सिसोदिया ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार उत्तराखंड में पूरी तरह फेल हो चुकी है, चाहे शिक्षा हो, विकास की बात हो, सड़कों की बात हो, हर क्षेत्र में सरकार फेल हो चुकी है, आम आदमी पार्टी ने जिस स्तर पर दिल्ली में कार्य किया है उसी स्तर पर उत्तराखंड के सभी ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में विकास की गंगा बहेगी। वही बेरोजगारी और महंगाई पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस व भाजपा सरकार दोनों ही फेल हो चुकी हैं।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews