टिहरी (संवाददाता- बलवंत रावत): आप पार्टी के वरिष्ठ नेता वह दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज नई टिहरी में पहुंचकर लोगों से मुलाकात करते हुए आम आदमी पार्टी के बारे में जानकारी दी। वहीं दिल्ली में आम आदमी पार्टी द्वारा

YOU MAY ALSO LIKE

चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए सभी लोगों से निवेदन किया कि वह अपना समर्थन आम आदमी पार्टी को दें जिससे हम जो योजनाएं दिल्ली में चला रहे हैं उसी तरह की योजनाएं उत्तराखंड की जनता को भी दे सकें।

उन्होंने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि अरविंद केजरीवाल की ईमानदारी वाली सरकार को उत्तराखंड में उम्मीद की नजर से देखा जा रहा हैं और जब मैं लोगों को मिल रहा हूं तो जनता से जवाब मिल रहा है कि हमने सुना है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार ने बहुत काम किए हैं और हम चाहते हैं कि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल की सरकार उत्तराखंड में आए।

दल बदल की राजनीति को लेकर मनीष सिसोदिया ने कहा कि जब चुनाव का समय नजदीक आता है तो बहुत सारे लोग संपर्क में होते हैं और कुछ लोग आम आदमी पार्टी के संपर्क में हैं, लेकिन हमने अपने अधिकतर टिकट क्लियर कर दिए हैं और सभी कैंडिडेट अरविंद केजरीवाल की गारंटी लेकर बिजली फ्री स्वास्थ्य शिक्षा रोजगार के मुद्दों को लेकर एक एक गांव में जा रहे हैं और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपना काम करना शुरू कर दिया है।

दिल्ली में उत्तराखंड के जो प्रवासी लोग हैं जो अपने घरों को लौटे हैं उनको लेकर सिसोदिया ने  कहा कि जो लोग दिल्ली में रह रहे थे और अपने घर उत्तराखंड वापस लौट आए हैं उनसे मै उम्मीद करता हूं कि जिस प्रकार से आपने दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की राजनीति देखी है और उनके कामकाज से खुश होकर तीन बार मौका दिया है। वैसे ही आप उत्तराखंड में भी अपने गांव में भाई बहनों को बताए कि कैसे उनके  बिजली के बिल जीरो आ रहे हैं, कैसे उनको शिक्षा मिल रही है, कैसे उनकी महिलाओं को फायदा मिल रहा है, कैसे सारी चीजों पर रोजगार मिल रहा है।

कर्नल अजय कोठियाल साहब को सीएम प्रोजेक्ट करने के मामले में हरक सिंह रावत ने पहले बयान दिया था कि मुझे मौका दिया जाता तो में 28 से ज्यादा सीटें लेकर आता उस पर मनीष शिशोदिया ने जबाब दिया कि कर्नल साहब एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने उनके बिना राजनीति में आए हुए  कई लोगों को रोजगार दिया है और कर्नल साहब की देशभक्ति पर सबको नाज है और अगर कर्नल साहब मुख्यमंत्री बनते हैं तो कितने लाखों लोगों को वह रोजगार दे सकते हैं इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं।

वहीं आम आदमी पार्टी में शामिल हुए रविंद्र जुगरान व अन्य लोगों के द्वारा आप पार्टी छोड़ने  पर सवाल पूछा गया तो उसपर  सिसोदिया जवाब नहीं दे पाये और कहा जिनको उत्तराखंड का नव निर्माण करना है उनको भरोसा है और लोगों ने  भाजपा  और कांग्रेस को भी मौका देकर देखा है अब जनता अरविंद केजरीवाल को मौका देकर देखना चाहती है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

Leave your comment

Your email address will not be published.