यहां मंडी समिति के बाहर 4 दुकानों में लगी भीषण आग, सारा सामान जलकर राख

0
197

ऋषिकेश/देहरादून, ब्यूरो। देर रात करीब डेढ़ बजे कृषि उत्पादन मंडी समिति के बाहर एक दुकान में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने तीन और दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। सूचना के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक सारा सामान जलकर राख हो चुका था।

जानकारी के अनुसार ऋषिकेश हरिद्वार रोड पर कृषि उत्पादन मंडी समिति के बाहर रात करीब डेढ़ बजे चार दुकानों में अचानक आग लग गई। जिस कारण दुकानों का सारा सामान जल गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाई। पुलिस के अनुसार हरिद्वार मार्ग कृषि उत्पादन मंडी समिति के समीप ऋषिकेश निवासी महेंद्र की पान की दुकान में रात करीब डेढ़ बजे अचानक आग लगी। मंडी में इस दौरान फल एवं सब्जी लेकर वाहन आते-जाते रहते हैं। माके पर मौजूद आसपास में लोगों ने मिल-जुलकर आग पर काबू पाने की कोशिश की साथ ही दुकान मालिकों को बताया गया। अग्निशमन विभाग को भी आग लगने की सूचना दी गई।

YOU MAY ALSO LIKE

मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया। दुकान स्वामी महेंद्र की दुकान में बताया जा रहा है कि सबसे पहले आग लगी। दुकान मालिक ने इस मामले में साजिश की आशंका जताई है। दुकान स्वामी के अनुसार इसी जगह करीब चार साल पहले भी आग लगी थी, जिससे कई दुकानें जलकर राख हो गई थी। दूसरी ओर ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि घटना की जांच की जाएगी। आग लनगे से दुकान स्वामियों को भारी नुकसान हुआ है।

rishikesh