‘मन की बात’ का 100 वां संस्करण कल, उत्तराखंड में होगा भव्य आयोजन

0
331
Man ki Baat Programme

Uttarakhand Devbhoomi Desk: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम का 100वां संस्करण 30 अप्रैल को (Man ki Baat Programme) प्रसारित होने जा रहा है। ऐसे में इस एपिसोड को यादगार बनाने के लिए सरकार और बीजेपी ने कमर कस ली है और लगभग पूरी तैयार कर ली है।

इस दौरान उत्तराखंड राज्य में भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी विद्यालयों, डिग्री कॉलेजों, आईटीआई में भी कार्यक्रम को सुनने की व्यवस्था को सुनिश्चित करने के निर्देश दे दिए हैं। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम सुबह 11 बजे प्रसारित होगा।

ये भी पढ़ें:
Chardham Yatra 2023
सभी कपाट खुलने के बाद धामों में उमड़ने लगी भीड़, केदारनाथ धाम के लिए इतने यात्री रवाना

Man ki Baat Programme कार्यक्रम का 100 वां संस्करण कई मायनों में महत्वपूर्ण है

इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ऐसे लोगों के (Man ki Baat Programme) बारे में जानकारी और उनके कार्यों के बारे में जानकारी दी जाती है जो समाज और राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा छात्रों, शिक्षकों और आमजन के लिए भी यह जानकारी बहुत उपयोगी मानी जाती है।

इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि कल प्रसारित होने वाले ये कार्यक्रम कई मायनों में महत्वपूर्ण है। इसलिए उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देशित किया है कि कल इस कार्यक्रम को सभी को सुनाने की व्यवस्था की जानी है।

ये भी पढ़ें:
Joshimath sinking update
जोशीमठ आपदा प्रभावितों को बड़ी राहत, इस दिन राहत पैकेज पर लग सकती है मुहर

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com