मकर संक्रांति को लेकर पुलिस सख्त, यहां से श्रद्धालुओं को भेजा जा रहा है वापस

0
201

रुड़की (संवाददाता- दीप रमोला): उत्तराखंड के नारसन बॉर्डर पर पुलिस ने आज सुबह से ही सख्ती दिखानी शुरू कर दी है जिसके चलते मकर सक्रांति के स्नान पर हरिद्वार आने वाले श्रद्धालुओं का प्रवेश

YOU MAY ALSO LIKE

बंद कर दिया गया है। इसके बाद भी जो श्रद्धालु बॉर्डर पर पहुंच रहे हैं उनको पुलिस अब वापस भेजने का कार्य कर रही है। आज सुबह से ही पुलिस के द्वारा बहुत से श्रद्धालुओं को वापस भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण स्नान पर प्रतिबंध लगा दिया गया है जिस कारण बॉर्डर पर ही श्रद्धालुओं को रोका जा रहा है।

आपको बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए हरिद्वार में मकर सक्रांति के अवसर पर होने वाले स्नान पर प्रशासन के द्वारा प्रतिबंध लगा दिया गया था। एसएसपी हरिद्वार ने भी 2 दिन पहले श्रद्धालुओं से अपील की थी लेकिन फिर भी बहुत से श्रद्धालु स्नान के लिए नारसन बॉर्डर पर पहुंच रहे हैं। बॉर्डर पर पहुंचने वाले श्रद्धालुओं की संख्या को देखते हुए मंगलौर कोतवाली पुलिस ने अब बॉर्डर पर सख्ती दिखानी शुरू कर दी है। जिसके चलते पुलिस के द्वारा श्रद्धालुओं को बॉर्डर पर ही रोका जा रहा है और बॉर्डर से ही वापस भेजा जा रहा है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here