महामंडलेश्वर यतींद्रानंद ने राज्य सरकार को क्यों कहा कि भुगतना पड़ेगा?

0
179

हरिद्वार (संवाददाता- अरुण कश्यप): धर्मनगरी हरिद्वार के शाम्भवी धाम में आज धर्म संसद आयोजन समिति ने एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया, जिसमे महामंडलेश्वर स्वामी यतींद्रानंद, स्वामी आंनद स्वरूप, स्वामी अमृतानंद मौजूद रहे।  महामंडलेश्वर यतींद्रानंद ने सरकार को चेताते हुए कहा कि सरकार को तुरंत संतो पर हुए मुकदमे वापस लेना चाहिए। अगर सरकार ऐसा नही करती है तो गम्भीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

स्वामी आंनद स्वरूप ने कहा कि जिन संतो के आर्शिवाद से तुम सत्ता में बैठे हो आज उन्हीं से बैर ले रहे हो। जिस तरह से संतो में मुकदमें दर्ज हुए हैं वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। मुख्यमंत्री को संतो से माफी मांगनी चाहिए और संतो पर हुए मुकदमे वापस लेने चाहिए। उन्होंने कहा कि 16 जनवरी को प्रतिकार सभा और सतचंडी यज्ञ का आयोजन किया जाएगा, जिसमे देश को कोरोना से मुक्त करने की प्रार्थना की जाएगी, उन्होंने कहा इस यज्ञ में हरिद्वार के समस्त संत और सभी अखाड़े शामिल होंगे और उत्तराखंड के सभी राष्ट प्रेमी हिन्दू प्रेमी लोग भाग लेंगे।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews