मदरसे में पढ़ रहे नाबालिग छात्र का शव कमरे में फंदे से लटका मिला, सुसाइड नोट बरामद

रुड़की/हरिद्वार, ब्यूरो। मदरसे में पढ़ रहे नाबालिग छात्र का शव कमरे में फंदे से लटका मिला, सुसाइड नोट बरामद….उत्तराखंड के एक मदरसे में पढ़ने वाले छात्र का शव फंदे से लटका मिला है। छात्र के रूम से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें लिखा है, ‘‘मैं इस संसार से जुदा हो रहा हूं और मेरे लिए दुआ करते रहना। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया है। इसके साथ ही छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और बिहार निवासी इस छात्र के परिजनों को सूचना भी दे दी गई है।

भगवानपुर थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब क्षेत्र के मदरसा हिदायतुल उलूम में पढ़ रहे छात्र का शव फंदे पर लटके होने की सूचना आस-पास के लोगों के साथ पुलिस को लगी। मदरसे के मौलाना पुलिस को बताया कि छात्र का शव फंदे से मिला है। मौलाना मोहम्मद राशिद ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पहुंचे प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से नीचे उतारा।

दरअसल, बिहार के काशीवरी, थाना जोकीहाट जिला अररिया के छात्र मोहम्मद इमाज (17) भगवानपुर के मदरसा हिदायतुल उलूम में पढ़ रहा था। मदरसे के मौलाना मोहम्मद राशिद ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह मय पुलिस टीम मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से नीचे उतरवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।