मूसेवाला के बाद क्या सलमान हैं बिश्नोई गैंग के टारगेट ? धमकी देकर कहा मूसेवाला जैसा कर देंगे तुम्हारा हाल

0
279
salman khan with father

मुबंई, ब्यूरो : अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद से मुंबई पुलिस ने उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी है। महाराष्ट्र होम डिपार्टमेंट ने सलमान खान को धमकी मिलने के बाद उनकी और उनके पिता की सुरक्षा बढ़ा दी है। आज मुंबई क्राइम ब्रांच की एक टीम सलमान के घर ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ पहुंची है। सलमान को मिली धमकी के बाद अब ये सावल उठ रहा है कि मूसेवाला के बाद क्या सलमान  बिश्नोई गैंग के टारगेट हैं।

 

बता दें कि रविवार 5 जून को सलमान और सलीम खान को धमकी भरा खत मिला था । इस मामले में बांद्रा पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज की है। बताया जा रहा है कि बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनेड में सलीम खान के गार्ड को यह खत मिला था। दरसअल यह वो जगह है जहां सलीम खान मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं। खत में धमकी देने वालों ने लिखा है कि सलमान और सलीम खान का हाल भी वो सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे। इस खत में G.B और L.B भी लिखा है। जिस वजह से पुलिस का मानना है कि सलमान को यह धमकी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही दी है।

ये भी पढ़े-J&K : कश्मीरी पंडितों के बाद अब मंदिर पर हमला, वासुकी नाग मंदिर में मूर्तियां तोड़ी,त्रिशूल भी फेंके गए

ये भी पढ़े-कानपुर हिंसा : देश को संदेश पहुंचाने के लिए चुना था पीएम मोदी और राष्ट्रपति के दौरे का दिन

दरसअल लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर काले हिरण का शिकार करने के मामले में सलमान खान की हत्या की साजिश रची थी। क्योंकि बिश्नोई समुदाय काले हिरण को पवित्र मानता है और इसी को लेकर अभिनेता सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी। साल 2008 में अदालत के बाहर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि वो जोधपुर में सलमान खान को मार देगा। वहीं अब इस खत के बाद आसा लग रहा है कि मूसेवाला के बाद सलमान बिश्नोई गैंग के टारगेट हैं।