क्या कुछ कहती है यहां की तस्वीर, क्या आप बिगाड़ेगी यहां का समीकरण?

0
178

बागेश्वर: कुमाऊं मण्डल के पहाड़ी जनपदों में आम आदमी पार्टी की राजनीतिक ज़मीन मजबूत बनाने के लिए आप के शीर्ष नेता दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने विधानसभा बागेश्वर के गरुड ब्लाक की गोमती घाटी से  चुनावी शंखनाद करते हुए, कत्यूर घाटी की 2500 से अधिक पहाड़ की ग्रामीण जनता को बयालीसेरा मैदान से सम्बोधित किया हैं।

पहली बार विधानसभा बागेश्वर पहुंचने पर मनीष सिसोदिया का कत्यूर घाटी की ग्रामीण जनता द्वारा भव्य स्वागत किया गया, बागेश्वर की ग्रामीण जनता को संबोधित करते हुए, मनीष सिसोदिया ने दिल्ली सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए, पहाड़ की जनता को अच्छे स्कूल, अच्छे अस्पताल के लिए अगामी विधानसभा चुनावों में झाड़ू का बटन दबाने कि गुहार लगाई।

गरुड़ पहुंच कर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का कहना है कि बहुत बड़ी तादाद में लोग मुझे सुनने आये हैं। पहाड़ के लोग कांग्रेस बीजेपी की जगह आम आदमी पार्टी को एक मौका देना चाहते हैं। कर्नल कोठियाल को मुख्यमंत्री के रुप में और बागेश्वर विधानसभा सीट से बसन्त कुमार को जनप्रतिनिधि के रुप में विधानसभा में भेजना चाहते हैं, यह बहुत अच्छा संकेत हैं। मैंने लोगों से अनुरोध किया हैं, कि कांग्रेस और बीजेपी को बहुत देख लिया, आम आदमी पार्टी को एक मौका देकर देखिए,  काम कि राजनीति, ईमानदारी की राजनीति के दम पर आम आदमी पार्टी ऐसा काम करेगी, कि पहाड़ की जनता बीजेपी कांग्रेस को भूल जायेगी।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews