पौड़ी को चाहिए वेल क्वालीफाई विधायक, जानें क्या कह रहे यहां के लोग

0
232

पौड़ी गढ़वाल (संवाददाता-कुलदीप बिष्ट): पौड़ी में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस में माहौल गरमाने लगा है यहां टिकट बंटवारे से पहले ही कांग्रेस की पौड़ी सीट से दावेदारों की बढ़ती हुई संख्या चर्चाओं का विषय बनी हुई है। तो वही पूर्व में कांग्रेस पार्टी में फूट तब नजर आई थी जब कांग्रेस के कार्यकर्ता पौड़ी मुख्यालय की सड़कों पर उतर कर पूर्व प्रत्याशी के मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए दिखाई दिए थे। जो कि सोशल मीडिया के साथ-साथ समाचार पत्रों में भी खूब वायरल हुई थी।

devbhoomi

वहीं, जनता इस समय एक पढ़े-लिखे वेल क्वालीफाई प्रत्याशी की चाह भी रख रही है जो कि पौड़ी का हित भली भांति समझ सके और जनता के बीच रहकर समाजसेवा करे। दरअसल पौड़ी शिक्षा का हब रहा है जहां से पढ़ा लिखा तबका आता है। ऐसे में एक समझदार प्रत्याशी की चाह जनता इस बार रख रही है।

uttarakhand

जनता का कहना है कि अब तक के विधायक वेल क्वालीफाई नहीं रहे हैं जिसे पौड़ी की जनता पिछड़ने का एक बड़ा कारण मानती है। दरअसल पिछले चुनाव के कांग्रेस प्रत्याशी 7 हजार वोट से चुनाव हार गए थे, लेकिन इस बार समझदार जनता अपना विधायक वेल क्वालीफाइड को बनाना चाहती है। जो राजनीति में रोजगार न ढूंढ कर समाजसेवी की तरह जन सेवा कर सके। जिससे यहां की जनता शिक्षित होकर अपने लिए रोजगार के अवसर बढ़ा पाए।