Home Uncategorized 3 शादियां करके बुरा फंसा शातिर युवक, पुलिस चौकी में हुआ हंगामा

3 शादियां करके बुरा फंसा शातिर युवक, पुलिस चौकी में हुआ हंगामा

0
Kotdwar police station news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल ज़िले में स्थित नगर कोटद्वार से एक दिलचस्प मामला सामने आया है। बता दें कि यहाँ एक युवक तीन तीन शादियां करके बुरा फंस गया। दरअसल, कोटद्वार कोतवाली में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक युवक ने बिना तलाक लिए 3 शादियां कर ली। बताया जा रहा है कि पहले युवक ने पहले शादी से बिना तलाक लिए दूसरी शादी की फिर दूसरी शादी से तलाक (Kotdwar police station news) लेके तीसरी शादी कर ली।

जैसे ही उसकी पत्नियों को इसकी भनक लगी बृहस्पतिवार को पहली और दूसरी पत्नी ने बाजार चौकी पहुंचकर जमकर हंगामा कर दिया। वहीं पुलिस ने इस मामले को देखते हुए दोनों महिलाओं को थाने भेज दिया।

यह भी पढ़ें:
इंस्टाग्राम Trend का ऐसा चढ़ा बुखार, चलती बाइक पर लड़की ने किया ‘पतली कमरिया’ पर डांस

Kotdwar police station news: पत्नियों की ओर से तहरीर

इस मामले में पत्नियों की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। जिसमे बताया गया है कि आरोपी युवक की पूर्व की दो पत्नियों से तीन संतान हैं। युवक की पहली पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका विवाह वर्ष 2012 में हुआ था। उनका एक नौ साल का बेटा है। महिला ने आगे बताया कि (Kotdwar police station news) उसके ससुराल वाले उसे तंग करते थे जिस कारण वह वर्ष 2016 में अपने मायके चली आई। लेकिन अभी तक दोनों का तलाक नहीं हुआ।

वहीं दूसरी पत्नी का आरोप है कि युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग शुरू हुआ जिस पर परिजनों की रजामंदी के बाद दोनों ने शादी कर ली। उसकी भी दो बेटियां है। युवक बच्चियों को अपनी पत्नी के खिलाफ भड़काता था। तो ऐसे में आपसी सहमति से उनका तलाक हो गया।

यह भी पढ़ें:
राष्ट्रपति आज दून यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में होंगी शामिल

वहीं कोतवाल विजय सिंह ने बताया कि इस मामले में पहली पत्नी की ओर (Kotdwar police station news) से तहरीर मिली थी। अभी वे इसे खुद ही सुलझाने के प्रयास करने की बात कह रहे हैं। पुलिस की मदद मांगेंगे तो कार्रवाई की जाएगी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.

Exit mobile version