यहां खेत की तार-बाड़ में फंसी मादा गुलदार, ग्रामीणों में हड़कंप; ऐसे किया रेस्क्यू

0
408

तेंदुओ का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, घनसाली क्षेत्र के सेंदुल गांव का मामला

नई टिहरी (पंकज भट्ट): नई टिहरी जनपद के घनसाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेंदुल में आज दिन में तेंदुए के देखे जाने से इलाके में दहशत फैल गई है। स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा वन विभाग को सूचना दी गई है। सूचना पर पहुंचे वन विभाग के कर्मचारियों द्वारा रेस्क्यू किया गया। बता दें कि सेंदुल के ग्रामीणों द्वारा अपने खेतों को जंगली जानवरों से बचाने के लिए खेतों के चारों ओर तार के जाले लगाए हुए हैं जिसमें देर रात्रि को एक मादा गुलदार फंस गई थी। जिसका वीडियो ग्रामीणों के द्वारा बनाया गया है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है तो वहीं वन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी तेंदुए को पकड़ने तत्काल गांव में पहुंच गए थे।

mada guldar taarbad me fansi 2 mada guldar taarbad me fansi 3 mada guldar taarbad me fansi 4 mada guldar taarbad me fansi 5

तेंदुए के देखे जाने के बाद से इलाके के ग्रामीणों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। फिलहाल वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच कर तेंदुए को अपने कब्जे में कर लिया है, रेंज अधिकारी पी एस चौहान ने कहा कि ग्रामीणों की सूचना पर सेंदुल गांव से मादा गुलदार को रेस्क्यू कर दिया गया है।

mada guldar taarbad me fansi 1

यहां खेत की तार-बाड़ में फंसी मादा गुलदार, ग्रामीणों में हड़कंप; ऐसे किया रेस्क्यू