इस NH से बेकाबू लोडर खाई में गिरा, BJP नेता की दर्दनाक मौत, एक सवार गंभीर

0
283

चम्पावत, ब्यूरो। उत्तराखंड में लगातार दर्दनाक सड़क हादसों में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। आज सुबह-सुबह भी ऐसी ही एक दुःखद खबर चम्पावत जिले से सामने आई है। उत्तराखंड के चंपावत जिले में टनकपुर-चंपावत एनएच से एक लोडर वाहन बेकाबू होने के बाद गहरी खाई में जा गिरा।

इससे वाहन स्वामी और भाजपा के नेता जगदीश सिंह (46) की मौत हो गई जबकि एक अन्य सवार नरेश सिंह (45) गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। हादसे में भाजपा नेता की मौत की खबर मिलते ही संगठन और पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं में शोक व्याप्त है।

accident 4

इस NH से बेकाबू लोडर खाई में गिरा, BJP नेता की दर्दनाक मौत, एक सवार गंभीर

जानकारी के अनुसार भाजपा धूरा अमोड़ी मंडल के बेलखेत बूथ अध्यक्ष जगदीश सिंह (46) सोमवार की सुबह अपने टिप्पर से कुछ निर्माण सामग्री छोड़ने खेतीखान जा रहे थे। इस दौरान टनकपुर-चंपावत एनएच पर आज तड़के साढ़े पांच बजे स्वाला के पास भाजपा नेता और वाहन स्वामी जगदीश का लोडर वाहन बेकाबू होने के बाद गहरी खाई में गिर गया। दर्दनाक हादसे में जहां वाहन स्वामी भाजपा नेता जगदीश सिंह और वाहन में सवार बेलखेत निवासी नरेश सिंह (45) को गंभीर चोटें लगी हैं।

bjp leadar ki maut

हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों घायलों को खाई से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने जगदीश सिंह को मृत घोषित कर दिया और नरेश सिंह को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। इस संबंध में कोतवाल योगेश उपाध्याय ने बताया कि मृतक भाजपा नेता जगदीश सिंह के शव का पीएम किया जा रहा है। भाजपा नेता की मौत के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही परिजनों और स्थानीय लोग शोक में हैं। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।