Home ऊधम सिंह नगर PM Modi से अच्छे रिश्ते बताकर दम्पती को ऐसे लगाया चूना, सुनकर...

PM Modi से अच्छे रिश्ते बताकर दम्पती को ऐसे लगाया चूना, सुनकर उड़ जाएंगे होश

0

Uttarkhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के काशीपुर से एक सनसनीखेज खबर सामने आ (Kashipur Crime news) रही है। बताया जा रहा है कि यहां एक दम्पती से 70 लाख रुपये हड़प लिए गये हैं। दम्पती से ठगी करने वाले लोगों ने PM Modi से अच्छे रिश्ते बताकर दम्पती से लाखों रूपए ठग लिए हैं। अब ऐसे में पुलिस ने मामले की जांच कर कोर्ट के आदेश पर अज्ञात लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें:
Mussoorie tunnel
जल्द ही मसूरी के इस टनल का शिलान्यास करेंगे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

Kashipur Crime news: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व अन्य बड़े-बड़े लोगों से है जान पहचान

ये घटना घटी है कोतवाली क्षेत्र के (Kashipur Crime news) बताशा गली निवासी शिवानी बिन्दल एंव उसके पति सिद्धार्थ बिन्दल के साथ। घटना के बाद दंपति ने अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट काशीपुर को प्रार्थना पत्र दिया और कहा कि सिद्धार्थ बिन्दल एक व्यवसायी हैं। उनकी लखनऊ निवासी अभिषेक कुमार तिवारी व उसके पिता मृत्युंजय तिवारी से वर्ष 2020 में जान पहचान हुई थी।

इस दौरान दोनों ने सिद्धार्थ को यह कहा था (Kashipur Crime news) कि उनकी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व व अन्य बड़े-बड़े लोगों से जान पहचान है। इसके बाद दोनो बाप-बेटे ने सिद्धार्थ को बड़ा व्यापार करने की सलाह दी और कहा वह उसके व्यापार के लिए देश-विदेशों से उपरोक्त बड़े लोगों की सहायता से बड़ा अस्पताल खुलवाने के लिए 53 करोड़ रुपये की फन्डिंग का इंतजाम करवाकर देंगे। लेकिन इसके लिए पहले उन्हें 70 लाख रूपये चाहिए।

ये भी पढ़ें:
50 सालों से भी ज्यादा समय से ये गड्ढ़ा उगल रहा है आग

ऐसे में उनकी बातों (Kashipur Crime news) पर भरोसा करके सिद्धार्थ ने उन्हें 70 लाख रुपये दे दिये। लेकिन बाद में उन्होंने किसी भी प्रकार की फंडिंग नहीं दिलाई। बल्कि बार बार सिद्धार्थ के बोलने पर यह कहने लगे कि उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री को कोई कार गिफ्ट करनी है।

वहीं अब फोन करने पर वह दोनों गाली-गलौच करत् है व जान से मारने की धमकी देते हैं। ऐसे में पीड़िता ने न्यायालय में धारा 156 (3) सीआर पीसी के तहत प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया। कोर्ट के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी अभिषेक व मृत्युंजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version