तीन कलयुगी चाचाओं ने नाबालिग भतीजी का किया गैंगरेप, गर्भवती होने पर उड़े होश

0
291
बहन अष्टादश पुराण सुनने नागराज मंदिर गई, घर में अकेली विवाहिता से युवक ने किया दुष्कर्म; मुकदमा

फिर शर्मशार हुई देवभूमि उत्तराखंड की शांत वादियां, लंबगांव थाना क्षेत्र का मामला, पीड़िता की मां की तहरीर के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नई टिहरी, ब्यूरो। उत्तराखंड की शांत वादियां भी अब हवस के पुजारियों के कारण अशांत हो रही हैं। कुछ ऐसी ही शर्मनाक खबर नई टिहरी जिले के शांत इलाके लंबगांव थाना क्षेत्र से सामने आ रही है। यहां रिश्ते के तीन चाचाओं ने अपनी ही नाबालिग भतीजी का कई दिनों तक गैंगरेप किया। बच्ची उनका विरोध भी करती रही, लेकिन ये कलजुगी चाचा नहीं माने। मामला तब सामने आया जब एक दिन नाबालिग के पेट में तेज दर्द हुआ और उसकी मां उसे अस्पताल ले गई। डाॅक्टरों ने जांच किया तो नाबालिग गर्भवती निकली। इससे सभी के होश उड़ गए। मां और परिवार वालों ने बच्ची को प्यार से समझाकर पूछा तो उसने पूरी कहानी खोल कर रख दी। फिलहाल नाबालिग का ऋषिकेश के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है। इनमें से एक आरोपी फरार हैं जबकि दो नाबालिग पुलिस ने अपने संरक्षण में ले लिए हैं। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

gangrape00

बता दें कि गैंग रेप के आरोपियों में से दो नाबालिग भी हैं। इन दोनों को पुलिस ने अपने संरक्षण में ले लिया है। नाबालिग आरोपियों को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया है। जबकि तीसरा रिश्ते का चाचा आरोपी बालिग है, जो फरार बताया जा रहा है। पुलिस तीसरे आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर चुकी है। पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद पीड़िता के मजिस्ट्रेट के सामने 164 में बयान दर्ज कराए हैं।

लंबगांव थाना पुलिस के अनुसार 3 मई को महिला ने तहरीर दी थी। उसने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया है। सभी आरोपी रिश्ते में पीड़िता के चाचा लगते हैं। अब उसकी नाबालिग बेटी गर्भवती हो चुकी है। नाबालिग की आबरू को तार-तार करने वाले तीनों आरोपियों का उनके घर आना-जाना था। तीन दिन पहले पीड़िता के पेट में तेज दर्ज हुआ था, इसके बाद उसे डॉक्टर के पास गई तो पता चला कि बच्ची गर्भवती है। पुलिस के अनुसार जल्द तीसरे आरोपी को सलाखों के पीछे डाला जाएगा।

तीन कलयुगी चाचाओं ने नाबालिग भतीजी का किया गैंगरेप, गर्भवती होने पर उड़े होश