जोशीमठ से भाजपा प्रत्याशी महेंद्र भट्ट के समर्थन में आए केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह

0
143
uttarakhand

चमोली (संवाददाता- पुष्कर सिंह नेगी): खेल स्टेडियम जोशीमठ में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी महेंद्र भट्ट के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को

YOU MAY ALSO LIKE

संबोधित करते हुए केंद्रीय सड़क सुरक्षा राज्य मंत्री एवं पूर्व थल सेना अध्यक्ष जनरल वीके सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार का पहला लक्ष्य देश की सीमाओं की सुरक्षा करना है और इसके लिए देश की सीमाओं की सुरक्षा करने वाले सैनिकों अनेकों सुरक्षा उपकरणों आधुनिक तकनीकी के हथियारों एवं आधुनिक लड़ाकू विमान एवं सम्मरीन को आधुनिक तकनीकी से परिपूर्ण किया गया है।

भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 70 सालों से लंबित वन रैंक वन पेंशन देकर भूतपूर्व सैनिकों का सम्मान बढ़ाया है। वहीं देश पर मर मिटने वाले वीर सैनिकों के आंगन की मिट्टी ले जाकर देवभूमि उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में पांचवा धाम सैन्यधाम का निर्माण करना हम सब के लिए गर्व की बात है। दूसरी ओर इन 5 वर्षों में केंद्र सरकार द्वारा ऋषिकेश से गंगोत्री यमुनोत्री केदारनाथ एवं बद्रीनाथ धाम की यात्रा सुगम में हो इसके लिए हमने ऑल वेदर रोड का निर्माण किया है जो आज धरातल पर दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं हमने देश की सीमाओं को सुरक्षित करने के लिए भारतमाला के तहत जोशीमठ से नीति पास एवं माना पास की सड़कों का चौड़ीकरण कर सैनिकों के लिए सुगम रस्ता बनाया है। जब हमारी देश की सीमाएं सुरक्षित होगी तो देश सुरक्षित रहेगा। भारतीय जनता पार्टी की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं होता है। वहीं विपक्षि कांग्रेस पार्टी 60 साल तक राज करती रहे परंतु देश की मूलभूत सुविधाओं से जनता को महरूम रखा। हमारा प्रयास देश की आर्थिकी को बढ़ाना देश को समृद्ध करना शक्तिशाली राष्ट्र के निर्माण के लिए हम संकल्प बध हैं।

इस अवसर पर बद्रीनाथ विधायक प्रत्याशी महेंद्र भट्ट ने कहा कि मेरे द्वारा इन 5 वर्षों में बद्रीनाथ विधानसभा क्षेत्र के दूरस्थ गांव को सड़क से जोड़ना मेंरा पहला लक्ष्य रहा है मैं आज कह सकता हूं कि 90% गांवों को सड़क से जोड़ने का प्रयास धरातल पर दिख रहा है जनता का आशीर्वाद बना रहा तो मैं अगले 5 वर्षों में बद्रीनाथ विधानसभा के सभी गांव को सड़क से जोड़ दूंगा। मेरा दूसरा प्रयास स्वास्थ्य एवं शिक्षा के ढांचागत विकास को सुदृढ़ करना है जल मिशन के तहत ₹1 में प्रत्येक घर को लाल एवं उसमें जल की व्यवस्था भी की जा रही है।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट ने कहा कि जिस प्रकार से चुनावी भ्रमण के दौरान गांव गांव में मातृशक्ति नवयुवक एवं भूतपूर्व सैनिक व्यापारी बंधु भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं मैं पूर्ण विश्वास के साथ कह सकता हूं कि भारतीय जनता पार्टी की झोली में जनपद चमोली की संभ्रांत जनता तीनों विधानसभाओं को विजय बनाकर विधानसभा भेजेंगे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से महालक्ष्मी किट योजना अटल आयुष्मान स्वास्थ्य कार्ड गरीब कल्याण की मुफ्त राशन योजना एवं सड़क शिक्षा स्वास्थ्य व पेयजल को सुदृढ़ करने के लिए इन 5 वर्षों में जो अभूतपूर्व कार्य किए गए इनके आधार पर विकास बनाम भ्रष्टाचार को लेकर हमारे कार्यकर्ता गांव गांव जा रहे हैं।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here