Jason Momoa-Lisa Bonet: शादी के चार साल बाद क्यों अलग हुए लिसा और जेसन?

0
215

दिल्ली ब्यूरो। शादी के चार साल बाद लिसा बोनेट और जेसन मोमोआ ने अपनी शादी से अलग होने का फैसला लिया है। हॉलिवुड एक्ट्रेस लिसा बोनेट

YOU MAY ALSO LIKE

और एक्टर, मॉडल, फ़िल्म निर्माता तथा निर्देशक जेसन मोमोआ ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटमेंट जारी कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “हम सभी ने इस परिवर्तनकारी समय के परिवर्तनों को महसूस किया है। एक बदलाव सामने आ रहा है और हमारा परिवार इससे अछूता नहीं है। होने वाले बदलावों को हम महसूस कर रहे हैं और आगे बढ़ने जा रहे हैं। और इसलिए हम अपने परिवार से जुड़ी एक खबर साझा कर रहे हैं कि हम तलाक ले रहे हैं। हम इसे इसलिए साझा नहीं कर हैं क्योंकि हमें लगता है कि यह खबर है, बल्कि इसलिए कि जब हम अलग हो रहे हैं तो हम  सम्मान और ईमानदारी के साथ अलग हो। हमारे बीच हमेशा प्यार बना रहेगा। हम एक दूसरे को मुक्त करते हैं ताकी जो हम बनना चाहते हैं वो बन सकें। इस पवित्र जीवन और हमारे बच्चों के प्रति हमारी भक्ति हमेशा अटूट रहेगी।” 

42 वर्षीय जेसन और 54 वर्षीय लिसा कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जिसके बाद अक्तूबर 2017 में दोनों ने शादी कर ली थी। बता दें कि मोमोआ की यह पहली शादी थी वहीं लिसा की दूसरी। इससे पहले लिसा 1987 से 1993 तक रॉकस्टार लेनी क्रेविट्ज़ के साथ शादी के बंधन में बंधी हुईं थी। वहीं बात करें इनके बच्चों कि तो जेसन मोमोआ और लीसा बोनेट के दो बच्चे है- एक 13 वर्षीय बेटा और 14 वर्षीय बेटी।  

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here