जहर खाकर इस बस अड्डे के पास 800 कार में अचेत पड़ा मिला युवक, मौत…

0
187

युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

पौड़ी गढ़वाल (कुलदीप बिष्ट): पौड़ी में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी। इस संबंध में पौड़ी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विनोद गुसांई ने बताया कि शनिवार देर रात डेविड धार, अपर चोपड़ा निवासी दीपक सिंह उम्र 32 वर्ष पुत्र राजेश सिंह ने विषाक्त पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उन्होंने बताया कि मृतक राजस्व क्षेत्र में शहर से 5 किलोमीटर दूर गहड बस स्टॉप के समीप मारुति 800 कार में बैठा था।

वह बीती शनिवार की रात को विषाक्त पदार्थ खाकर गाड़ी में पड़ा रहा। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम व राजस्व की टीम मौके पर पहुंची। जहां उन्होंने कार से युवक को बाहर निकाला। युवक उस समय अचेत अवस्था में था। युवक को 108 के माध्यम से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक गुड़गांव में एक निजी कंपनी में कार्यरत था व युवक के दो बच्चे हैं। राजस्व पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

WhatsApp Image 2022 02 20 at 3.57.41 PM

YOU MAY ALSO LIKE

वहीं, दूसरी ओर शनिवार देर शाम को पैर फिसलने के कारण थापली के समीप एक युवक गहरी खाई में जा गिरा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक अपने 8 दोस्तों के साथ कोटद्वार से थापली घूमने के लिए आया था। जहां उसके साथ यह हादसा हो गया। पौड़ी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विनोद गुसांई ने जानकारी देते हुए बताया कि कोटद्वार के पदमपुर सुखरो निवासी अंकित भदोला उम्र 28 वर्ष पुत्र सर्वेंद्र भदोला कोटद्वार से अपने दोस्तों के साथ पौड़ी के थापली गांव घूमने आया था।

बताया जा रहा है कि दोस्तों के साथ गांव में घूमते समय अंकित का पैर फिसल गया और वह गहरी खाई में जा गिरा। दोस्तों ने रेस्क्यू कर अंकित को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी विनोद गुसांई ने बताया कि मृतक की पंचनामे की कार्रवाई पूरी कर ली गई है व शव परिजनों को सौंप दिया गया है।