रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज पहुंचेंगे देहरादून, ITBP के जवानों के साथ मनाएंगे दशहरा

0
299
ITBP

केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह उत्तराखंड के अपने दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार को जौलीग्रांट स्थित देहरादून एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एयरपोर्ट पर करेंगे स्वागत

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एयरपोर्ट पर उनका स्वागत करेंगे। राजनाथ सिंह उत्तराखंड में चीन सीमा पर स्थित अग्रिम चौकी पर सेना व ITBP के जवानों के साथ विजयादशमी मनाएंगे। इस अवसर पर वह सेना के शस्त्र पूजन कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे। उनका बदरीनाथ दर्शन का भी कार्यक्रम है।

ITBP के जवानों के साथ मनाएंगे विजयादशमी

पार्टी से जुड़े सूत्रों के अनुसार राजनाथ सिंह अपने दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार को करीब तीन बजे जौलीग्रांट स्थित देहरादून एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी उनका स्वागत करेंगे। उसके पश्चात यहां से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह देहरादून में सेना (ITBP) से जुड़े एक कार्यक्रम में शामिल होंगे।

ITBP raj nath singh

ITBP: राजनाथ सिंह का इस प्रकार रहने वाले हैं कार्यक्रम

राजनाथ सिंह गढ़ी कैंट देहरादून स्थित सेना के गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। बुधवार को सुबह राजनाथ सिंह बदरीधाम पहुंचेंगे। यहां बदरीनाथ धाम में दर्शन करेंगे। उसके बाद राजनाथ सिंह का चमोली जिले के माणा से चीन सीमा पर सेना (ITBP) की रताकोण पोस्ट पर सैनिकों के साथ विजयदशमी पर्व मनाने का कार्यक्रम भी है । वहां से लौटकर वह जौलीग्रांट एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Uttarkashi : द्रोपदी के डांडा में आया Avalanche, 2 मौत, 25 से ज्यादा लोग फंसे 

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com