Home Crime तिरंगा बांटने पर ISI की धमकी, दहशत में परिवार

तिरंगा बांटने पर ISI की धमकी, दहशत में परिवार

0
isi dhamki

उत्तर प्रदेश [बिजनौर] : तिरंगा बांटने पर ISI की धमकी, दहशत में परिवार….  तिरंगा बांटने पर महिला और उसके पति को सिर धड़ से अलग करने की धमकी मिली है. यह धमकी ISI की तरफ से मिली है और उसके बाद से पूरा परिवार दहशत में है. बिजनौर में हर घर तिरंगा अभियान से जुड़ी एक महिला को घर के बाहर चिपकी एक पर्ची मिली जिसमें लिखा था कि अनु तुझे घर-घर तिरंगा देने की बहुत ख़ुशी हो रही है, यह ख़ुशी तेरी बहुत महंगी पड़ेगी। आगे उस धमकी पत्र में लिखा है कि तेरा सिर धड़ से अलग कर दिया जायेगा।

देश विरोधी तत्त्व सक्रिय

आजादी के 75वें वर्ष के जश्न के बीच में उत्तर प्रदेश में देश विरोधी लोग सक्रिय हो गए हैं। जहाँ एक ओर कुशीनगर में जहाँ कुछ लोगों ने पाकिस्तान का झंडा फहराया, वहीँ दूसरी ओर बिजनौर में तिरंगा बांटने के अभियान में लगी एक महिला और उसके पति को सिर धड़ से अलग करने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले ने पत्र के नीचे ISI लिखा है.

दहशत में परिवार

बिजनौर के मोहल्ला बुद्धपाड़ा निवासी शशि एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हैं और उनके पति अरुण उर्फ़ अन्नू होटल चलाते हैं. 13 और 14 अगस्त को वो दोनों पति पत्नी ,पूरे जोश के साथ घर घर तिरंगा बाँट रहे थे। इसी दौरान उनके घर के बाहर एक पर्ची चिपकी मिली ,जिसमे ये धमकी लिखी हुई थी और भेजने वाले के नाम के आगे ISI लिखा था। यह पर्चा मिलते ही पूरा परिवार दहशत में है. धमकी के तुरंत बाद पुलिस प्रशासन ने परिवार को सुरक्षा प्रदान कर दी और इसके साथ ही साथ अज्ञात के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

 

Exit mobile version