Home स्पोर्ट्स India vs Zimbabwe ODI : युवी ने Shubman Gill की तारीफ करते...

India vs Zimbabwe ODI : युवी ने Shubman Gill की तारीफ करते हुए किया Tweet, पंत Comment कर के हुए Troll

0

युवी ने शुभमन गिल की तारीफ करते हुए किया Tweet

India vs Zimbabwe ODI : भारत और जिम्बाब्वे के बीच चली सीरीज में भारत ने 3-0 से जीत हासिल कर ली। सीरीज का जो आखिरी मुकाबला था उसमे टीम इंडिया 13 रन से जीत गई। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करके 289 रन बनाए। वही टीम जिम्बाब्वे ने 276 रन बनाए। जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन रहा।

शुभमन गिल

 

India vs Zimbabwe ODI के आखिरी मैच में Shubman Gill ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते शतक जड़ दिया। आपको बता दें की मैच में शुभमन गिल ने 130 रन बनाये। उन्हें मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। सीरीज में  Shubman Gill का शानदार प्रदर्शन देखते हुए टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने एक ट्वीट किया, जिसमे युवराज ने Shubman Gill की तारीफ़ की। उनके इस ट्वीट पर ऋषभ पंत के द्वारा भी  कमेंट किया गया। जिसके बाद ऋषभ पंत ट्रोल हो रहे है।

 

India vs Zimbabwe ODI : पंत कमेंट करने पर हुए ट्रोल

India vs Zimbabwe ODI : युवराज सिंह के द्वारा ट्वीट किया गया कि, ‘फाइनली! Shubman Gill तुमने शानदार मैच खेला, सच में तुम इस शतक के हकदार थे। उन्होंने पहले  शतक कि बधाई दी उन्होंने कहा और भी बहुत आएंगे अभी यह बस शुरुआत है इस ट्वीट पर पंत के द्वारा कमेंट किया गया कि  ‘पाजी आपने इसे  ऐसा क्या समझाया है कि यह इसको मान ही नहीं रहा।’ दरअसल युवराज सिंह के द्वारा तुरंत यह ट्वीट तब किया गया था जब Shubman Gill के शतक लगाया था, जबकि पंत ने इस पर कमेंट काफी देर रात को किया।

India vs Zimbabwe ODI : एक शतक और एक अर्धशतक शामिल

India vs Zimbabwe ODI : ऋषभ पंत के इस कमेंट के बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल किया। ऋषभ पंत इस जिम्बाब्वे दौरे में शामिल नहीं थे, उनकी वापसी अब एशिया कप 2022 में होने वाली है । आपको बता दें कि इस सीरीज में Shubman Gill ने तीन मैचों में कुल 245 रन बनाए, यह रन 122 की औसत से बनाये गए थे। इन रनों में एक शतक और एक अर्धशतक जड़ा गया था।

ये भी पढ़ें… दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलीट एलिसा स्मिड फिर से सुर्ख़ियों में

ये भी पढ़ें… Dhanashree Verma ने अपने इंस्टाग्राम से हटाया ‘चहल’ सरनेम, Yuzvendra ने इंस्टास्टोरी पर किया ये पोस्ट

Exit mobile version