एड्स पाॅजीटिव चाची ने किशोर भतीजे से बनाए संबंध, पता चलने पर मचा हड़कंप

0
264
devbhoomi
DEVBHOOMI

चाची के एचआईवी पीड़ित होने की बात पता चलने पर किशोर की पैरों तले खिसकी जमीन, आरोपी महिला के पति की एचआईवी सेपहले ही हो चुकी है मौत, किशोर के परिजनों ने दर्ज करवाया मुकदमा

रुद्रपुर, ब्यूरो। तराई क्षेत्र के ऊधमसिंह नगर में एक संगीन और सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। एक एचआईवी एड्स पाॅजीटिव महिला ने अपने ही 15 वर्षीय किशोर भतीजे को हवस का शिकार बना लिया। एक बार नहीं दो-दो बार चाची ने अपने ही भतीजे को बहला-फुसलाकर संबंध बना लिए। किशोर भतीजे को जब इस बारे में पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने इस बारे परिवार को सबकुछ बता दिया। किशोर के परिजनों ने भी उसकी जिंदगी खराब करने के आरोप में एचआईवी पीड़ित महिला के खिलाफ थाने में पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज करवाया है। वहीं, जानकारी के अनुसार महिला के पति की पहले ही एड्स से मौत हो चुकी है।

दरअसल, उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर जनपद के रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप निवासी महिला कुछ दिन पहले अपने गांव पीलीभीत, पूरनपुर गई थी। जहां उसका 15 वर्षीय भतीजा रह रहा था। एचआईवी पीड़ित महिला ने किशोर को अपने झांसे में लेकर उसके साथ संबंध बना लिए। कुछ दिना बाद जब किशोर परिजनों के साथ ट्रांजिट कैंप आया तो महिला ने फिर उसके साथ संबंध बनाए। बाद में किशोर को जब चाची के एचआइवी पाॅजीटिव होने का पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने परिवार वालों को पूरी बात बताई तो परिवार में हड़कंप मच गया। थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा ने बताया कि एचआइवी पीड़ित महिला के खिलाफ पाक्सो में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एचआईवी पाजिटिव महिला के नाबालिग भतीजे के साथ संबंध बनाने का मामला सामने में आने के बाद से परिजनों में हड़कंप मचा है। किशोर के परिजनों का कहना है कि महिला ने बच्चे का जीवन खराब करने की नीयत से उससे शारीरिक संबंध बनाए हैं। पुलिस ने किशोर का मेडिकल कराने के बाद पाक्सो के तहत केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि आरोपी एचआईवी संक्रमित महिला का पति भी एड्स से संक्रमित था। लंबे समय तक चले इलाज के बाद उसकी मौत हो गई थी।