यहां मुख्यमंत्री धामी ने बच्चों से संवाद कर दिया उन्हें ये आश्वासन

0
118

हल्द्वानी।(संवाददाता- योगेश दुमका): हल्द्वानी के 6 दीक्षांत समारोह में पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, उच्च शिक्षा मंत्री धनसिंह रावत, माननीय राज्यपाल जनरल गुरमीत सिंह। समारोह में मुख्यमंत्री तथा राज्यपाल ने उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी के छात्रों को स्वर्ण पदक दिए। मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में अपने संबोधन में स्वर्ण पदक प्राप्त विद्यार्थियों को बधाई दी तथा जीवन में पूरी कर्मठता व ईमानदारी से कार्य करने की प्रेरणा दी। कार्यक्रम में मौजूद उच्च शिक्षा मंत्री ने अपने संबोधन में सभी विद्यार्थियों को ढेरों बधाई देते हुए दीक्षांत समारोह की सराहना की।

वहीं मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में स्वर्णिम कार्य किए जा रहे हैं तथा मुख्यमंत्री ने प्रदेश भर में चलाए जा रहे ओपन विश्व विद्यालय के कार्य की प्रसंसा की।

मुख्यमंत्री ने नई खेल नीति की बातें बताते हुए कहा कि हमारे उत्तराखंड में खेलों के विकास के लिए और युवाओं को आगे लाने के लिए खेल विश्वविद्यालय महाराणा प्रताप विश्वविद्यालय बनाने के जो प्रयास थे वह कैबिनेट में पास हो गए हैं। जल्द ही उत्तराखंड को एक और नया खेल विश्वविद्यालय मिलेगा।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews