हरीश रावत ने लालकुआं की जनता से किए ये तमाम वादे

0
142

लाल कुआं (संवाददाता- योगेश दुमका): लाल कुआं से कांग्रेस के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि अगर क्षेत्र की जनता उन्हें

YOU MAY ALSO LIKE

अपना विधायक चुनती है तो निश्चित रूप से ही लाल कुआं की सूरत-ए-हाल में काफी बदलाव आएगा और निश्चित रूप से ही यहां के लोगों को उस सब चीजों का फायदा मिलेगा जो आज तक उन्हें नहीं मिला है। उनका कहना था कि भाजपा कार्यकाल में लगातार पांच साल उत्तराखंड की जनता के साथ जो छल डबल इंजन की सरकार ने किया है वो निश्चित रूप से ही जनता इस बार उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनाकर भाजपा को इसका करारा जवाब देगी और जो कार्य भाजपा सरकार में आज तक रुके हुए हैं निश्चित रूप से ही वह सारे कार्य कांग्रेस सरकार सत्ता में आते ही पूरा करेगी।

हरीश रावत ने कहा कि शहीद मोहन नाथ गोस्वामी स्टेडियम का काम विजयी होने के एक माह के अंदर शुरू करा दिया जाएगा। बिंदुखत्ता के लोगों को उनकी जमीनों का मालिकाना हक दिलाने के लिए अभूतपूर्व कार्य किए जाएंगे। बिंदुखत्ता को राजस्व गांव का दर्जा दिलाने के लिए अभूतपूर्व कार्य करेंगे। साथ ही लालकुआं के लोगों को 3 माह के भीतर उनकी जमीनों का मालिकाना हक पुराने शासनादेश के हिसाब से मुहैया कराया जाएगा और लालकुआं मॉडल टाउन बनेगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं को चुस्त-दुरुस्त बनाने के साथ-साथ सभी स्वास्थ्य केंद्रों को ऊंचीकृत किया जाएगा, ताकि क्षेत्र की जनता निजी चिकित्सकों के चक्कर में न फस सके। उन्होंने कहा कि युवाओं एवं महिलाओं के लिए रोजगार के नए अवसर उनकी सरकार तलाश करेगी।

उक्त कार्यक्रम में पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरेंद्र बोरा, प्रदेश प्रवक्ता बीना जोशी, नगर पंचायत अध्यक्ष लालचंद सिंह, पूर्व चेयरमैन रामबाबू मिश्रा, भुवन पांडे, पूरन सिंह रजवार, इमरान खान, रवि शंकर तिवारी, सरदार गुरदीप सिंह, मीना रावत और पूरन सिंह रजवार सहित भारी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here