“कांग्रेस की है यही पुकार, अबकी बार 60 के पार”

0
173

लालकुआं (योगेश दुम्का): लालकुआं विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज लाल कुआं विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में डोर टू डोर कांवेंसिंग और जनता के बीच में अपना व पार्टी का प्रचार प्रसार किया वहीं उन्होंने जनसभाओं को भी संबोधित किया । जनसभा को संबोधित करते हुए हरीश रावत ने कहा की हमारी सरकार आते ही 100 युनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी। साथ ही महिलाओं को स्वरोजगार योजना से लाभान्वित किया जाऐगा। साथ ही विधवा महिला पेंशन भी दिया जाएगा । समुचे प्रदेश का चौमुखा विकास का कार्य भी कांग्रेस पार्टी ही करेगी।

भाजपा द्वारा बार-बार बाहरी कहे जाने के सवाल पर कटाक्ष करते हुए हरदा ने कहा कि पहले यह भाजपा वाले आपने मोदी और अजय भट्ट से तो पूछ कर आए कि बाहरी कौन है।

हरीश रावत ने साफ तौर पर कहा कि मेरे द्वारा अपने विधानसभा सीट पर प्रचार करने के साथ ही प्रदेश के सभी सीटों पर प्रचार का कार्य किया जा रहा है। अबकी बार 60 के पार कांग्रेस की है यही पुकार के साथ हरदा मुस्कुराते हुए अपने मिजाज को जाहिर किया। हरीश रावत ने कहा कि किसानों के लिए गन्ने की फसल के सरकार वह धाम देगी जोकि पूरे समूचे प्रदेशों में नहीं होगा और किसानों के लिए कई लाभदायक योजनाएं चलाई जाएंगी तथा रवि की फसल के लिए मुफ्त पानी की घोषणा भी उन्होंने की।