मायके आकर स्मैक का अवैध धंधा संभाल रही युवती को किया पुलिस ने गिरफ्तार

0
313
Haridwar News Today
Haridwar News Today

Haridwar News Today: मां के जेल जाने के बाद बेटी ससुराल से मायके आकर कर रही थी स्मैक का अवैध धंधा, पुलिस ने धर दबोचा

Haridwar News Today: हरिद्वार के कलियर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवती को स्मैक का अवैध धंधा करते हुए पुलिस द्वारा रंगे हाथों पकड़ा गया है। ये युवती अपने ससुराल से अपने मायके आई और यहां आकर ये अपनी मां का स्मैक का अवैध धंधा (Haridwar News Today) संभाल रही थी, जिसके बाद पुलिस ने इस युवती को रंगे हाथों पकड़ा।

पुलिस द्वारा महिला के पास से 2.72 ग्राम स्मैक (Haridwar News Today) बरामद किया गया जिसे वह किसी को बेचने के लिए गई थी। आपको बता दें कि इस महिला की मां मेहताब को कलियर पुलिस द्वारा 3 महीने पहले स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया था। इस वक्त मेहताब रुड़की जेल में बंद है और अपनी सजा भुगत रही है।

मेहताब की एक बेटी भी है जिसकी शादी हो चुकी है, इसका नाम है शबनम जिसे अब पुलिस द्वारा स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि अपनी मां के गिरफ्तार होने के बाद ही शबनम अपने ससुराल से जो की पथरी में मौजूद है, वहां से अपने मायके आ गई थी और मां का स्मैक का अवैध धंधा (Haridwar News Today) संभाल रही थी।

ये भी पढ़ें:
Pithoragarh Accident News
विषुपति का पर्व मनाने जा रहे 6 नेपाली नागरिकों की गई सड़क दुर्घटना में जान

काफी समय से शबनम अपने मायके में रहकर ये अवैध धंधा (Haridwar News Today) संभाल रही थी और फिर कलियर थाना पुलिस को जानकारी मिली की शबनम स्मैक की खेप बेचने के लिए रहमतपुर रोड पर एक कब्रिस्तान के पास किसी का इंतजार कर रही है।

पुलिस को इस बात की जानकारी जैसे ही हुई वैसे ही उन्होंने इलाके की घेराबंदी कर दी। पुलिस द्वारा पकड़े जाने के डर से शबनम वहां से भागने लगी जिसके बाद उसका पीछा कर पुलिस ने उसे धर दबोचा। पुलिस को शबनम के पास से 2.72 ग्राम स्मैक (Haridwar News Today) मिला है। फिलहाल शबनम को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है कि उसे ये स्मैक कहां से मिला और वो इसे किसे बेचने आई थी।

ये भी पढ़ें:
Ration Card Holder Subsidy
राशनकार्ड धारकों को अब हर महीने मिलेगी चीनी और नमक में 50% की सब्सिडी

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com