Haridwar News: पंचायत चुनावों की कच्ची शराब पीने से 8 लोगों की मौत, प्रशासन में मचा हड़कंप

0
405
Haridwar News

Uttarakhand News ( अरुण कश्यप )- Haridwar News: हरिद्वार जिले में कच्ची शराब पीने से आठ लोगों की मौत हो गई। घटना के सामने आते ही हरिद्वार जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। हरिद्वार में चल रहे पंचायत चुनावों में इस तरह की घटना सामने आते ही पुलिस ने चेकिंग अभियान भी शुरू कर दिया है।

Haridwar News: पथरी क्षेत्र के फूल गढ़ का मामला

Haridwar News
कच्ची शराब पीने से 8 लोगों की मौत

Haridwar News हरिद्वार के फूल गढ़ और शिवगढ़ में आठ लोगों की कच्ची शराब पीने के बाद मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इन लोगों ने शुक्रवार रात कच्ची शराब पी थी जिसके बाद इनकी मौत हो गई। साथ ही बताया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़कर 10 और 11 भी हो सकती है। कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Haridwar News: इन पर ढाया कच्ची शराब ने कहर

Haridwar News
कच्ची शराब का कहर, 8 की मौत

Haridwar News में बताया जा रहा है कि फूल गढ़ में पांच लोग राजबीर, सेवराम, बीरम, अरूण और आम्रपाल की मौत कच्ची शराब पीने से हुई। जबकि चार लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। शिवगढ़ में तीन लोगों की मौत इसी कच्ची शराब को पीने से हुई है। साथ ही यह भी बताया जा रहा है दो लोगों की मौत भी कच्ची शऱाब के ही पीने से एक दिन पहले हुई थी। पुलिस मृतकों को लेकर छानबीन में जुटी हुई है।

Haridwar News:  किसी प्रत्याशी ने बांटी थी शराब?

Haridwar News
8 मौत के बाद छानबीन में जुटी पुलिस

सूत्रों के हवाले से सामने आ रहा है कि इस क्षेत्र में किसी पंचायत प्रत्याशी ने कच्ची शराब बांटी थी। जिसके बाद ही इन आठ लोगों की मौत हुई। पुलिस भी इसी संदेह पर छानबीन में जुट गई है और ग्रामीणों से इस मामले में जानकारी ले रही है। साथ ही पुलिस ने क्षेत्र में अपना चेकिंग अभियान भी शुरू कर दिया है। पुलिस घर- घर जाकर भी कच्ची शराब को लेकर छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़ें…

Garuda Purana: परिवार में मृत्यु के बाद क्यों सिर मुंडवाना है इतना जरूरी?